शादी का प्लान बना जाह्नवी कपूर बोलीं- 'मेरे पति लुंगी में होंगे और हम केले के पत्तों पर खाना खाएंगे'

जाह्नवी कपूर ने बताया कि वह बहुत तामझाम वाली शादी नहीं करना चाहती हैं. (फोटो साभारः Instagram @janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर ने बताया कि वह बहुत तामझाम वाली शादी नहीं करना चाहती हैं. (फोटो साभारः Instagram @janhvikapoor)

बॉलीवुड की युवा एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने फैंस को अपनी शादी की योजना के बारे में बताया है. जाह्नवी अपने प्यार के साथ कोई आलीशान शादी नहीं करना चाहती हैं. वह तो साधारण तरीके से तिरुपति में शादी करना चाहती हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) कम समय में बेहद लोकप्रिय हो गई हैं. फैंस उनकी हर छोड़ी-बड़ी बात पर ध्यान देते हैं. वह फिल्मों में अब काफी शानदार काम कर रही हैं और फिल्मी करियर को धीरे ही सही, पर ऊपर ले जा रही हैं. हाल में जब जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Marriage) से उनकी शादी के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने इसका बेहद दिलचस्प जवाब दिया था. उनके जवाब से उनके फैंस को ये आइडिया लग गया है कि एक्ट्रेस को सादगी पसंद है और वह अपनी शादी भी इसी अंदाज में करना चाहती हैं.

एक्ट्रेस ने बताया कि वह बहुत तामझाम वाली शादी नहीं करना चाहती हैं. वह तिरुपति में साधारण ढंग से शादी करना चाहती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी से पूछा गया था कि शादी के लुक को लेकर उनकी क्या योजना है? इस पर एक्ट्रेस का अनोखा जवाब सुनने को मिला. वह कहती नजर आईं, ‘मेरे दिमाग में शुरू से एक स्पष्ट तस्वीर है. मैं तिरुपति में शादी करूंगी और शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होंगे. मुझे पता है मैं गोल्ड, कांजीवरम साड़ी पहनूंगी और मेरे बालों में बहुत सारे मोगरे के फूल होंगे. मेरे पति लुंगी में होंगे और हम केले के पेड़ के पत्तों पर खाना खाएंगे.’

Youtube Video




जब उनसे पूछा गया कि वह इतने साधारण ढंग से शादी क्यों करना चाहती हैं, तब जाह्नवी ने कहा, ‘मैं कई बार तिरुपति गई हूं और चाहती हूं कि अपने प्यार के साथ वहीं शादी के बंधन में बंधू. मुझे तामझाम वाली शादी पसंद नहीं है. ग्रैंड शादी में मजा जरूर आता है, लेकिन इतने बड़े इवेंट में जब सबका ध्यान आपकी ओर होता है, तब इससे घबराहट होती है.’
वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म में जाह्नवी का लुक सामने आया था, जिसमें वह पंजाबन के लुक में दिखी थीं. इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ सेन होंगे. पंकज मत्ता ने इसकी कहानी लिखी है. फिल्म के निर्माता आनंद एल राय हैं और इसमें जाह्नवी कपूर के साथ दीपक डोबरियाल, सुशांत सिंह मुख्य रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा जाह्नवी फिल्म 'दोस्ताना 2' में भी नजर आएंगी. जल्द ही जाह्नवी फिल्म 'रूही' में एक्टर राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. रूही को दिनेश विजन ने निर्देशित किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज