फोटोग्राफर बनी जान्हवी कपूर के लिए पोज करती दिखीं खुशी कपूर, घर पर ही कराया फोटोशूट

फोटोग्राफर बनी जान्हवी कपूर के लिए पोज करती दिखीं खुशी कपूर, घर पर ही कराया फोटोशूट
जान्हवी कपूर, खुशी कपूर. (photo credit: instagram/@janhvikapoor)

इन दिनों जान्हवी (Janhvi Kapoor) की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी उनके साथ ही रह रही हैं, ऐसे में दोनों अक्सर ही मस्ती भरे पल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 1:48 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) कोरोना के चलते अपने अन्य लोगों की तरह घर पर ही समय बिता रही हैं. लेकिन, इसके बीच भी जान्हवी हर संभव कोशिश कर रही हैं, कि इस समय का भी वह पूरा इस्तेमाल करें. हाल ही में जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल (Gunjan Saxena: The Kargil Girl)' रिलीज हुई है और इसके अलावा जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक मैग्जीन के कवर के लिए फोटोशूट भी कराया है. इसकी कुछ तस्वीरें जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इस बीच जान्हवी लॉकडाउन में मिले खाली समय का पूरा इस्तेमाल कर रही हैं. इन दिनों जान्हवी (Janhvi Kapoor) की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी उनके साथ ही रह रही हैं, ऐसे में दोनों अक्सर ही मस्ती भरे पल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. जान्हवी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुशी कपूर की एक फोटो शेयर की है, जिसमें खुशी पोज करती नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि खुशी की ये तस्वीर जान्हवी कपूर ने खुद क्लिक की है.

khushi kapoor



फोटो शेयर करते हुए जान्हवी ने कैप्शन में लिखा है- 'अगर आप स्टूडियो नहीं जा सकते, तो इसे अपने पास ले आएं.' दरअसल, जान्हवी कपूर ने खुशी की ये तस्वीरें घर पर ही क्लिक की हैं, वो भी रिंग लाइट और मोबाइल से. फोटो में खुशी भी मस्तीभरे अंदाज में फोटोग्राफर बनी जान्हवी कपूर के लिए पोज करती दिख रही हैं.
View this post on Instagram

Last scene and day of shoot for Gunju ❤️

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on




बता दें जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल (Gunjan Saxena: The Kargil Girl)' के चलते सुर्खियों में हैं. फिल्म 12 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है और भारतीय वायुसेना ने फिल्म के कंटेंट और कुछ दृश्यों पर आपत्ति जताई है. यही नहीं IAF ने फिल्म पर भी रोक लगाने की मांग की थी, लेकिन दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म के प्रसारण पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज