Home /News /entertainment /

जाह्नवी कपूर करने जा रही हैं साउथ इंडियन फिल्म में डेब्यू, Jr NTR के साथ आएंगी नजर?

जाह्नवी कपूर करने जा रही हैं साउथ इंडियन फिल्म में डेब्यू, Jr NTR के साथ आएंगी नजर?

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जाह्नवी कपूर का डेब्यू. (फोटो साभार: janhvikapoor/jrntr/Instagram)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में जाह्नवी कपूर का डेब्यू. (फोटो साभार: janhvikapoor/jrntr/Instagram)

जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की ‘आरआरआर’ (RRR) को रिलीज से पहले ही मिल रहे रेस्पॉन्स को देखते हुए मेकर्स एक और पैन इंडिया फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं. ऐसे में मेकर्स बॉलीवुड की एक्ट्रेस को लेने की प्लानिंग बना रहे हैं, इसमें जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नाम सामने आ रहा है.

अधिक पढ़ें ...

श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को लेकर एक खबर साउथ फिल्म इंडस्ट्री से आ रही है. खबर है कि साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) अपनी अगली फिल्म डायरेक्टर बुची बाबू (Buchi Babu) के साथ करने वाले हैं. हालांकि इसे लेकर अभी किसी तरह की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन चर्चा है कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के अपोजिट जाह्नवी होंगी.

Jr NTR के अगले प्रोजेक्ट में होंगी जाह्नवी कपूर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की ‘आरआरआर’ (RRR) को रिलीज से पहले ही मिल रहे रिस्पॉंस को देखते हुए मेकर्स एक और पैन इंडिया फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं. ऐसे में मेकर्स बॉलीवुड की एक्ट्रेस को लेने की प्लानिंग बना रहे हैं, जिसमें जाह्नवी कपूर का नाम सामने आ रहा है. जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की अगली फिल्म में जाह्नवी कपूर को कास्ट करने की योजना बन रही हैं. सूत्रों की माने तो फिल्म के कॉन्सेप्ट के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी फिट बैठती हैं. अब एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट के लिए हां किया है या नहीं, इसके बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं मिली है.

विजय देवरकोंडा के साथ भी फिल्म करने की चर्चा
वहीं, टॉलीवुड फिल्म सर्किल की रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘लाइगर’ के डायरेक्टर पुरी जगन्नाध एक बार फिर विजय देवरकोंडा के साथ काम करेंगे और इस बार वे अपनी अगली फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को लेने वाले हैं. जाह्नवी को मिले इस ऑफर की भी खूब चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़िए-Mouni Roy Wedding: अपनी ही शादी में डर कर क्यों चिल्लाने लगीं मौनी रॉय? जानने के लिए देखिए VIDEO

करण जौहर की फिल्म में भी जाह्नवी कपूर
वहीं, जाह्नवी कपूर जल्द ही क्रिकेट ड्रामा में दिखने वाली है. फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शंस ने पिछले साल ‘मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr and Mrs Mahi)’ का ऐलान किया था. अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस को जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Tags: Janhvi Kapoor, Jr NTR

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर