होम /न्यूज /मनोरंजन /जाह्नवी कपूर ने 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के सेट से शेयर की BTS तस्वीर, ग्राउंड में करती दिखीं बल्लेबाजी

जाह्नवी कपूर ने 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के सेट से शेयर की BTS तस्वीर, ग्राउंड में करती दिखीं बल्लेबाजी

जाह्नवी कपूर ने 'मिस्टर एंड मिसेज' के सेट से बीटीएस तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभारः Instagram @janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर ने 'मिस्टर एंड मिसेज' के सेट से बीटीएस तस्वीर शेयर की है. (फोटो साभारः Instagram @janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr And Mrs Mahi) की तैयारी कर रही हैं. उन् ...अधिक पढ़ें

मुंबई. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ‘मिली’ की रिलीज के बाद अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की तैयारी में जुट गई हैं. इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव भी हैं. जाह्नवी ने एक दिन पहल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह फिल्म से अपने किरदार में ढलने की प्रैक्टिस करते हुए नजर आईं. तस्वीर में, जाह्नवी को क्रिकेट के मैदान पर अपने बल्लेबाजी स्किल्स पर काम करते दिख रही हैं. उन्होंने हरे रंग के शॉर्ट्स के साथ सिंपल रेसरबैक टॉप पहना हुआ है.

तस्वीर में जाह्नवी कपूर को काफी फोकस के साथ क्रिकेट प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है. उन्होंने अपने हाथ में बल्ला पकड़ रखा है और इलास्टिक थेराप्यूटिक टेप से ढकी हुई नजर आई. इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”एक मिनट हो गया. हैशटैग मिस्टर एंड मिसेज माही.” उन्होंने बल्ले और गेंद का इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया है.

Janhvi Kapoor Mr and Mrs Mahi

जाह्नवी कपूर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते हुए. (फोटो साभारः Instagram @janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर ने जैसे ही इस तस्वीर को शेयर किया, वैसे फैंस ने उनकी इस फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट दिखाई. जाह्नवी के दोस्त ओरहान ने भी एक हैरानी जताने वाला इमोजी कमेंट किया. वहीं, एक फैन ने ‘बेहतरीन क्रिकेटर’ लिखा. एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्षमा करें विराट, जाह्नवी मेरी फेवरिट क्रिकेटर हैं.”

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ रिलीज डेट

एक अन्य फैन ने बताया कि फिल्म को लेकर कितना उत्साहित है और उसने लिखा, “इस फिल्म का इंतजार है.. जल्द ही कोई अनाउंसमेंट करें!!!?” मिस्टर एंड मिसेज माही में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव (Rajkummar Rao) भी नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल की शुरुआत में रिलीज होगी. इसे शरण शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं.

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की कास्ट

फिल्म को लेकर कहा जा रहा था कि यह एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी पर आधारित है. हालांकि मेकर्स इस पर अभी तक चुप्पी साधे हुए हैं. फिल्म ‘रूही’ के बाद जाह्नवी और राजकुमार दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में इनके अलावा अभिषेक बनर्जी, कुमुद मिश्रा, जरीना वहाब, राजेश शर्मा और कई अन्य कलाकार भी हैं.

Tags: Janhvi Kapoor, Rajkummar Rao

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें