Home /News /entertainment /

जाह्नवी कपूर कर रही हैं 'हेलेन' की शूटिंग, बोलीं- टफ शेड्यूल ने शारीरिक-मानसिक रूप से तोड़ा

जाह्नवी कपूर कर रही हैं 'हेलेन' की शूटिंग, बोलीं- टफ शेड्यूल ने शारीरिक-मानसिक रूप से तोड़ा

जान्हवी कपूर मलयामल फिल्म  के हिंदी रीमेक 'हेलेन' की शूटिंग कर रही हैं. (फोटो साभारः Instagra @janhvikapoor)

जान्हवी कपूर मलयामल फिल्म के हिंदी रीमेक 'हेलेन' की शूटिंग कर रही हैं. (फोटो साभारः Instagra @janhvikapoor)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों एक मलयालम फिल्म के हिंदी रीमेक में काम कर रही हैं. इस फिल्म का नाम 'हेलेन' (Helen) है. उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग से जुड़े अपने अनुभवों को बताया है. उन्होंने कहा कि फिल्म का शूटिंग शेड्यूल बहुत ही टफ रहा है. इसकी वजह से वह शारीरिक और मानसिक रूप से टूट गई हैं. लेकिन ये उन्हें खुशी देता है. उनका मानना है कि जबतक उन्हें ऐसा फील नहीं होता, तबतक उन्हें लगता ही नहीं कि उन्होंने कोई काम किया है. उन्होंने अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में भी खुलासा किया है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से अपनी शुरुआत करने वाली जाह्नवी ने अपने तीन साल के करियर में अलग-अलग तरह की फिल्में की हैं. जाह्नवी ने आखिरी बार हार्दिक मेहता की ‘रूही’ में काम किया था. इस फिल्म में वह एक ऐसी महिला के किरदार में दिखीं जिस पर एक भूत का साया आता है. इन दिनों वह एक मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ (Helen Movie) के रीमेक की शूटिंग कर रही हैं. जाह्नवी ने एक इंटरव्यू के फिल्म के शूटिंग शारीरिक और मानसिक रूप से थकाने वाला बताया है. इसमें उन्होंने अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में भी खुलासा किया है.

    जाह्नवी कपूर ने फिल्म कम्पैनियन को दिए इंटरव्यू में कहा, “मुझे लगता है कि मैं बहुत मेहनती और निष्कपट एक्ट्रेस हूं. अगर और कुछ नहीं तो मैं ईमानदार एक्ट्रेस बनने की कोशिश करती हूं. कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है, अगर मैं एक शेड्यूल के बाद पूरी तरह से थकी हुई, बेहाल और टूटी हुई महसूस नहीं कर रही हूं तो शायद मैंने उस शेड्यूल में अपना सौ प्रतिशत नहीं दिया. और मुझे लगता है कि मैं उस फिल्म से सीखती हूं जो मैं करती हूं.”

    जाह्नवी कपूर ने आगे कहा,”हमारा एक शेड्यूल था, जिसने मुझे शारीरिक और मानसिक रूप से तोड़ दिया. और अभी मैं जिस शेड्यूल पर हूं, वह एक वेकेशन जैसा लगता है.” जब जाह्नवी से इस प्रोजेक्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मैं एक मलयालम फिल्म के रीमेक की शूटिंग कर रही हूं जिसका नाम ‘हेलेन’ है. और मुझे मथु सर (‘हेलेन’ के डायरेक्टर मथुकुट्टी जेवियर) के साथ काम करना पसंद है.”

    जाह्नवी ने कहा कि मथुकुट्टी जेवियर ने उनके काम को आसान बना दिया है, जिससे उन्हें लगता है कि वह किसी भी तरह से परेशान नहीं हो रही हैं. उन्होंने कहा कि वह खुद भी महसूस करती हैं कि उन्होंने बहुत ही आसानी से काम कर दिया और इससे उन्हें चिंता होने लगती है.

    बात करें वर्कफ्रंट की, तो जाह्नवी कपूर सिद्धार्थ सेनगुप्ता की ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry) में दिखाई देंगी. यह तमिल फिल्म ‘कोलामावु कोकिला’ की रीमेक है और इसको आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा, उनके पास कॉलिन डी’कुन्हा की ‘दोस्ताना 2’ है. इसमें उनके साथ लक्ष्य होंगे. उनके पास करण जौहर की ‘तख्त’ भी है. ‘तख्त’ शूटिंग और तैयारियां लंबे वक्त से पेंडिंग है.

    Tags: Bollywood actress, Janhvi Kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर