Nadiyon Paar Song Out: जाह्नवी कपूर के धमाकेदार डांस ने बनाया दीवाना, रिलीज हुआ 'रूही' फिल्म का पार्टी सॉन्ग

पहली बार जाह्नवी कपूर आइटम नंबर करती दिखाई दे रही हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

पहली बार जाह्नवी कपूर आइटम नंबर करती दिखाई दे रही हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

Nadiyon Paar Song Out: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की आने वाली फिल्म ‘रूही’ (Roohi) का नया गाना 'नदियों पार' (Nadiyon Paar) रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही यह सॉन्ग इंटरनेट पर छा गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की आने वाली फिल्म ‘रूही (Roohi) ’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में जाह्नवी और राजकुमार के साथ वरुण शर्मा भी नजर आने वाले हैं. कुछ देर पहले ही इस फिल्म का 'नदियों पार' (Nadiyon Paar) गाना रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही यह सॉन्ग इंटरनेट पर छा गया है.

यह गाना जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का आइटम सॉन्ग है. इस फिल्म में पहली बार जाह्नवी कपूर आइटम नंबर करती दिखाई दी हैं. इससे पहले भी आपने ये गाना जरूर सुना होगा. दरअसल, ये गाना 2004 में आया था तब इस गाने ने खूब धूम मचाई थी. इस बार फिर से इसे रीक्रिट किया गया है. इस गाने को भी शामूर ने गाया है. उनके अलावा रश्मीत कौर, आईपी सिंह और सचिन- जिगर ने भी इस गाने में मदद की है.

फिल्म 'रूही' का गाना 'नदियों पार' 2 मिनट 27 सैकेंड का है, जिसमें जाह्नवी कपूर अपनी डांस स्किल्स से दर्शकों को इंप्रेस कर रही हैं. गाने में जाह्नवी कपूर के शानदार मूव्स फैंस के होश उड़ा रहे हैं. गाने में एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की खूबसूरत ड्रेस पहन रखी है. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जितना अपनी स्टाइल और लुक्स के लिए जानी जाती हैं उतनी वह बतौर डांसर भी पसंद की जाती हैं. जाह्नवी कपूर डांस के मामले में अपनी मां श्रीदेवी जैसी ही परफेक्ट हैं.



Youtube Video

फिल्म की बात करें तो 'रूही' को दिनेश विजन ने निर्देशित किया है. राजकुमार राव और दिनेश विजन इस फिल्म को लेकर पहली बार साथ नहीं आ रहे हैं बल्कि इसके पहले दोनों ने हॉरर- कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ में काम किया था. ‘स्त्री’ में राजकुमार राव ही लीड रोल में हमें नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर दिखाई दी थीं. फिल्म में भी जाह्नवी दो किरदारों में ही नजर आएंगी. एक डरी सहमी से लड़की दूसरी वो लड़की जिसके ऊपर प्रेत आत्मा का साया है. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज