नेपोटिज्म पर बोलीं जान्हवी कपूर- 'लोग मुझे तब तक नहीं अपनाएंगे, जब तक मैं कुछ खास नहीं करती'

नेपोटिज्म पर बोलीं जान्हवी कपूर- 'लोग मुझे तब तक नहीं अपनाएंगे, जब तक मैं कुछ खास नहीं करती'
जान्हवी कपूर.

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का कहना है कि वह सोशल मीडिया (Social Media) पर आउटसाइडर और इनसाइडर की बहस के बीच खुद को साबित करने के लिए कड़ी मेहनत करने को तैयार हैं.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल (Gunjan Saxena: The Kargil Girl)' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर बीते 1 अगस्त को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) पर रिलीज होने जा रही है. इस बीच जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी अपकमिंग फिल्म पर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस का कहना है कि वह अपनी नई फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर आउटसाइडर और इनसाइडर की बहस के बीच खुद को साबित करने के लिए कड़ी मेहनत करने को तैयार हैं.

बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी ने कहा कि लोग उन्हें तब तक स्वीकार नहीं करेंगे जब तक कि वह ‘असाधारण’ ना हो. उन्होंने कहा, “आप या तो इससे दब जाएंगे या फिर इसमें उम्मीद की किरण देखेंगे. मुझे जो समझ आया है कि लोग मुझे तबतक स्वाकार नहीं करेंगे जबतक मैं कुछ खास ना करुं. यह बहुत अच्छा भी है क्योंकि उन्हें उम्मीद से कम से काम चलाना भी नहीं चाहिए.” फिल्म ‘गुंजन सक्सेना ...’ का ट्रेलर को जातीय नफरत की कई टिप्पणियां मिलीं. ये टिप्पणियां फिल्म पर नहीं बल्कि उन मुद्दों पर थी जिसने हिंदी फिल्म उद्योग में ध्रुवीकरण ला दिया है.





यह पूछे जाने पर कि वह इस बहस को कैसे ले रही हैं तो 23 साल की जान्हवी ने कहा कि लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखना जरूरी है. ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान युद्ध क्षेत्र में उड़ान भरने वाली पहली महिला लड़ाकू विमान चालक गुंजन सक्सेना के जीवन पर आधारित है. यह 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर प्रदर्शित होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading