होम /न्यूज /मनोरंजन /

जाह्नवी कपूर ने अपने Ex बॉयफ्रेंड को लेकर ये क्या कह दिया! सुनकर कहीं आप सोच में न पड़ जाएं

जाह्नवी कपूर ने अपने Ex बॉयफ्रेंड को लेकर ये क्या कह दिया! सुनकर कहीं आप सोच में न पड़ जाएं

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जेरी' 29 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. फोटो साभार-@janhvikapoor/Instagram

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जेरी' 29 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. फोटो साभार-@janhvikapoor/Instagram

Janhvi Kapoor On Ex Boyfriend: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की. इस दौरान उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड और अपनी पहली फिल्म के को-स्टार ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के साथ अपनी इक्वेशन पर बात की.

बॉलीवुड की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम शुमार कर चुकीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. जल्द वह फिल्म ‘गुड लक जेरी’ (Goodluck Jerry) में दिखाई देने वाली हैं, जिसमें वह एक अलग किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ, जिसके बाद जाह्नवी के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने कथित एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात की.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्म ‘गुड लक जेरी’ (Goodluck Jerry) में लीड रोल निभाने वाली हैं. फिल्म 29 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. हाल ही एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की. इस दौरान उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड और अपनी पहली फिल्म के को-स्टार ईशान खट्टर के साथ अपनी इक्वेशन पर बात की.

ईशान खट्टर को लेकर कही ये बात
सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अभी भी ‘धड़क’ के अपने को-स्टार ईशान खट्टर के संपर्क में हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने वह दोनों अब अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हैं. लेकिन एक्ट्रेस ने ये स्वीकार किया कि जब भी वे मिलते हैं, दोनों पहले की तरह बहुत उत्साह से मिलते हैं.

‘रंगसारी’ गाने को लेकर किया खुलासा
जाह्नवी ने इस दौरान ये खुलासा किया कि वरुण धवन और कियारा आडवाणी का ‘जुग जुग जियो’ का गाना ‘रंगसारी’ उनकी और ईशान की फिल्म ‘धड़क’ का हिस्सा होने वाला था. उन्होंने कहा कि जब भी वे ‘धड़क’ के लिए मोंटाज शूट करते थे, तो यहीं गाना बजता था. हालांकि गाना रिलीज नहीं सका. लेकिन जब फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के लिए ये गाना रिलीज हुआ तो जाह्नवी और ईशान ने एक-दूसरे को मैसेज भी भेजा और दोनों महसूस किया कि ये गाना उन्हीं का है.

जाह्नवी का वर्क फ्रंट
जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अपनी पहली स्पोर्ट्स फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेस माही’ में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ एक बार फिर राजकुमार राव लीड रोल में होंगे. दोनों की साथ में ये दूसरी फिल्म होगी. इसके साथ वह फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ वरुण धवन होंगे. इस फिल्म को डायरेक्टर नितेश तिवारी कर रहे हैं, जो अगले साल 7 अप्रैल को रिलीज होगी.

Tags: Ishaan Khattar, Janhvi Kapoor

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर