• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जान्हवी कपूर बोलीं- ‘गुंजन सक्सेना’ ने बतौर कलाकार मेरा कॉन्फिडेंस जगाया

जान्हवी कपूर बोलीं- ‘गुंजन सक्सेना’ ने बतौर कलाकार मेरा कॉन्फिडेंस जगाया

जाह्नवी कपूर (Photo Credit- @janhvikapoor/Instagram)

जाह्नवी कपूर (Photo Credit- @janhvikapoor/Instagram)

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का कहना है कि उनकी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल (Gunjan Saxena: The Kargil Girl)’ ने एक व्यक्ति और एक कलाकार के तौर पर उनका कॉन्फिडेंस जगाया. यह फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इस साल अगस्त में रिलीज हुई थी.

  • Share this:
    मुंबई. एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का कहना है कि उनकी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल (Gunjan Saxena: The Kargil Girl)’ ने एक व्यक्ति और एक कलाकार के तौर पर उनका कॉन्फिडेंस जगाया. शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) द्वारा निर्मित यह फिल्म ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इस साल अगस्त में रिलीज हुई थी.

    यह फिल्म एक फ्लाइंग ऑफिसर गुंजन सक्सेना के जीवन पर बेस्ड है, जो 1999 के कारगिल युद्ध के दौरान वार जोन में लड़ाकू विमान उड़ाने वाली पहली महिला बनी थीं. 23 वर्षीय एक्ट्रेस ने 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में पदार्पण किया था.

    जान्हवी ने कहा कि कोई व्यक्ति जो सिनेमा की त093Eकत को समझता है, वह हमेशा यादगार किरदारों को निभाना चाहता है. उन्होंने कहा, ‘इस फिल्म के माध्यम से, मैंने खुद को एक एक्ट्रेस के रूप में बेहतर ढंग से समझा है. इससे मुझे कॉन्फिडेंस की एक अलग अनुभूति हुई है और शायद यह गुंजन मैम की कहानी के प्रभाव के कारण हुआ है और इसका असर मुझ पर पड़ा है.’




    जान्हवी ने एक बयान में कहा, ‘मैंने डेवलपमेंट के प्रोसेस का आनंद लेना सीखा है. मैं हमेशा यादगार काम करना चाहती हूं और लोगों के जीवन को छूना चाहती हूं क्योंकि मुझे पता है कि सिनेमा ने मेरे जीवन को कितना छुआ है.’



    ज़ी स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी और विनीत कुमार जैसे एक्टर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. रविवार को ज़ी सिनेमा पर इस फिल्म का टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज