जब 'आंटी' कहने पर जान्हवी कपूर से रूठ गईं स्मृति ईरानी, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वाकया

ये वीडियो स्मृति ईरानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ लिखा गया है कि 'कोई मुझे शूट कर दे’...

News18Hindi
Updated: December 27, 2018, 8:34 PM IST
जब 'आंटी' कहने पर जान्हवी कपूर से रूठ गईं स्मृति ईरानी, इंस्टाग्राम पर शेयर किया वाकया
स्मृति ईरानी और जाह्नवी कपूर
News18Hindi
Updated: December 27, 2018, 8:34 PM IST
केंद्रीय मंत्री और पूर्व एक्ट्रेस स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं, फिर चाहे वो इंस्टाग्राम हो या फिर ट्विटर. हर जगह वो नए नए अपडेट्स देती ही रहती हैं. ऐसे में उनके इंस्टाग्राम से पोस्ट हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में आ चुका है.

हाल ही में किसी यात्रा के दौरान एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और स्मृति ईरानी एयरपोर्ट पर आपस में टकरा गए और वहां दोनों नें एक बूमरिंग बनाया. ये वीडियो स्मृति ईरानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है.

वीडियो के साथ लिखा गया है कि 'कोई मुझे शूट कर दे’ वाला पल- ‘जब जाह्नवी कपूर ने लगातार आंटी कहने पर बहुत ही प्यार से माफी मांगी और आपको कहना पड़े- 'कोई बात नहीं बेटा.’ ये आजकल के बच्चे. #auntykiskobola.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

“The someone shoot me”moment —When #jahnvikapoor sweetly apologises for continuously calling you aunty & you say “ koi baat nahi beta “ #totalsiyapa ‍♀️ye Aaj kal ke bachche #auntykiskobola ‍♀️


A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on






वहीं, अगर जान्हवी की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वो फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने के बाद अब गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं.

बता दें कि गुंजन सक्सेना कारगिल युद्ध के दौरान पहली भारतीय महिला आईएएफ पायलट अधिकारी थीं. जहां गुंजन ने युद्ध के दौरान घायल सैनिकों को कारगिल से अस्पताल पहुंचाने में बहुत मदद की थी.

इस युद्ध के बाद गुंजन को अपने इस बहादुरी के काम के लिए भारत सरकार द्वारा उन्हें शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था. माना जा रहा है जाह्नवी कपूर की ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

ये भी पढे: पवन सिंह से अलग होने के बाद इसने दिया अक्षरा सिंह का साथ! LIVE आकर किया खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 27, 2018, 6:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...