Home /News /entertainment /

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

जाह्नवी कपूर और मेकअप आर्टिस्ट के बीच हुई जमकर फाइट! अर्जुन कपूर दिया ऐसा रिएक्शन

जाह्नवी कपूर के इस अंदाज पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

जाह्नवी कपूर के इस अंदाज पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में जाह्नवी अपनी मेकअप आर्टिस्ट के साथ जमकर बहस करती हुई दिखाई दे रही हैं. यह वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जाह्नवी कपूर के इस फाइट वाले वीडियो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने भी अपनी बहन की लड़ाई वाले इस वीडियो पर कमेंट किया है.

अधिक पढ़ें ...

    बोनी कपूर (Boney Kapoor) और दिवंगत श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जितनी अपनी फिल्मों के लिए चर्चा में रहती हैं, उतनी ही सोशल मीडिया में पोस्ट किए गए अपने फटोज और वीडियोज की वजह से भी खबरों में रहती हैं. इसी क्रम में जाह्नवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी मेकअप आर्टिस्ट के साथ जमकर बहस करती हुई नजर आ रही हैं. ऐसा लग रहा है कि दोनों झगड़ रहे हैं. इस वीडियो को इन दिनों सोशल मीडिया में खूब देखा जा रहा है. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

    जाह्नवी  के पोस्ट पर अर्जुन ने किया दिलचस्प कमेंट
    अब आप सोच रहे होंगे कि जाह्नवी कपूर क्या सच में अपने मेकअप आर्टिस्ट से लड़ाई कर रह रही हैं. ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. दरअसल, इस वीडियो में फेक वर्बल फाइट है. जाह्नवी ने इस वीडियो में ‘बिग बॉस 5’ की कंटेस्टेंट रही पूजा मिश्रा और सोनाली नगरानी की फाइट की नकल की है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, “आपको क्या लगता है कि मुझे मदद की जरूरत है.” जाह्नवी कपूर के भाई अर्जुन कपूर ने इस पोस्ट पर लिखा, ‘हां.’  इसके साथ ही उन्होंने साइलेंट इमोजी भी पोस्ट किया है.


    जैसे ही जाह्नवी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया  वैसे ही सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड करने लगा. इस वीडियो में जाह्नवी ने पूजा की हू-ब-हू कॉपी किया है. साथ ही उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने भी भरपूर साथ दिया. इस वीडियो को अबतक  6 लाख से अधिक बार देखा  चुका है.

    फिल्म ‘मिली’ की शूटिंग की पूरी

    इसी बीच जाह्नवी कपूर आने वाली फिल्म ‘मिली’ की शूटिंग पूरी हो गई है. इस फिल्म की खास बात है कि जाह्नवी पहली बार अपने पिता बोनी कपूर के प्रोडक्शन में काम कर रही है. एक्ट्रेस ने इसकी जानकरी देते अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है.

    गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म ‘धड़क’ थी. फिल्म रिलीज होने से पहले उनकी मां श्रीदेवी की असमय मौत हो गई. एक्ट्रेस अपनी मां के बेहद करीब थीं. इस बात जिक्र जाह्नवी अपने कई इंटरव्यू में कर चुकी हैं. ‘फिल्म’ मिली के अलावा जाह्नवी कपूर फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में भी दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म को करण जौहर के बैनर तले बनाया जा रहा है. साथ ही जाह्नवी कपूर फिल्म ‘गुल लक जेरी’ में भी नजर आने वाली हैं.

    Tags: Arjun kapoor, Boney Kapoor, Janhvi Kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर