श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर बेटी जाह्नवी कपूर ने शेयर की प्यारी फोटो, मां के लिए लिखा मैसेज

श्रीदेवी, जाह्नवी कपूर (Photo Credit- janhvikapoor/Instagram)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी मां श्रीदेवी (Sridevi) की बर्थ एनिवर्सरी (Birth Anniversary) पर फोटो शेयर कर अपने जज्बात बयान किए हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड की लेडी अमिताभ कहलाने वालीं अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) आज भले ही इस दुनिया में नही हैं, लेकिन अपनी शानदार अदाकारी और बेहतरीन फिल्मों के जरिए वो हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगी. श्रीदेवी का जन्म 13 अगस्त 1963 को हुआ था. श्रीदेवी ने साल 2018 में इस दुनिया को अलविदा कह गईं थीं. आज उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्रिटीज ने उन्हें याद किया है. वहीं इस खास दिन पर उनकी जाह्नवी कपूर (Janhavi Kapoor) ने भी अपनी मां के साथ एक बेहद स्पेशल फोटो शेयर की है. इस फोटो के जरिए उन्होंने अपने जज्बात बयान किए हैं.

    जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर श्री देवी के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो साझा की है. इस फोटो में जाह्नवी अपनी मां को गले लगाकर पोज देती दिखाई दे रही हैं. वहीं श्रीदेवी भी अपनी बेटी के साथ फोटो खिंचाते हुए मुस्कुराती नजर आ रही हैं. इस फोटो के कैप्शन में जाह्नवी कपूर ने लिखा- 'मां मैं आपसे प्यार करती हूं'. यहां देखें जाह्नवी कपूर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर-








    View this post on Instagram





    I love you mumma


    A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on






    जाह्नवी कपूर के इस पोस्ट पर उन्हे ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. उनके फॉलोवर्स के साथ-साथ कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट के जरिए श्रीदेवी को याद किया है. जाह्नवी कपूर अपनी मां के बेहद करीब थीं और उन्हें सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनते देखना श्रीदेवी का सपना था. जिसे जाह्नवी ने पूरा भी किया.

    'चांदनी', 'चालबाज' 'सदमा' और 'मिस्टर इंडिया' जैसी फिल्मों के जरिए फैंस के दिलों में राज करने वाली श्रीदेवी का जन्म तमिलनाडु में हुआ था. श्रीदेवी का असली नामश्री अम्मा यंगर अय्यपन था. 1979 में आई फिल्म 'सोलवां सावन' से उन्होंने हिंदी फिल्मों में कदम रखा था. लेकिन, उन्हें पहचान मिली 1983 में आई 'हिम्मतवाला' से. श्रीदेवी ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं, जिसके बाद उस 80 के दशक में उन्हें लेडी अमिताभ के नाम से जाना जाता था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.