जान्हवी कपूर को आई मां श्रीदेवी की याद, लिखा इमोशनल मैसेज

श्रीदेवी (Sridevi) के जाने के बाद जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) कई दफा वह इमोशनल हुईं लेकिन उन्होंने खुद को बखूबी संभाला. इसमें भाई अर्जुन कपूर का भी बड़ा हाथ है.

News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 12:45 PM IST
जान्हवी कपूर को आई मां श्रीदेवी की याद, लिखा इमोशनल मैसेज
जान्हवी कपूर और खुशी कपूर.
News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 12:45 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने मां श्रीदेवी (Sridevi) के बर्थडे के मौके पर एक पोस्ट लिख उन्हें याद किया. जान्हवी ने एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर के साथ जान्हवी ने लिखा, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां, जन्मदिन मुबारक हो. जान्हवी की पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा, मनीष मल्होत्रा, रिया कपूर समेत उनके तमाम चाहने वालों ने अपना प्यार जाहिर किया.

जान्हवी अपनी मां के बेहद करीब थीं. वह अपनी मां को अपना आदर्श मानती थीं और चाहती थीं कि श्रीदेवी उनकी पहली फिल्म रिलीज होते देखें. लेकिन 'धड़क' रिलीज होने से पहले ही श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. श्रीदेवी की मौत पूरे कपूर परिवार के लिए एक सदमा बनकर आई थी. इस दुख की घड़ी में अर्जुन कपूर ने बहनों और पिता बोनी कपूर को संभाला. वहीं जान्हवी ने भी काफी मजबूती दिखाई.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Happy birthday Mumma, I love you


A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on






जान्हवी मां के जाने के कुछ दिन बाद काम पर लौट आईं. फिल्म के प्रमोशन में जुटीं तो मां को लेकर भी सवाल होते थे. कई दफा वह इमोशनल भी हुईं लेकिन उन्होंने खुद को बखूबी संभाला. इसमें भाई अर्जुन कपूर का भी बड़ा हाथ है. उन्होंने हर जगह परिवार को बखूबी संभाला. वह उनके लिए ढाल बनकर सामने आए. साफ नजर आया कि श्रीदेवी के जाने के बाद अर्जुन, खुशी और जान्हवी में एक अलग बॉन्डिंग बनी. जान्हवी के साथ तो अर्जुन 'कॉफी विद करन' में भी आए थे. जहां दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई.

यह भी पढ़ें:

B'DAY: इस बात पर बोनी कपूर से नाराज हो जाती थीं श्रीदेवी, कर लेती थीं लड़ाई
First published: August 13, 2019, 12:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...