लाइव टीवी

श्रीदेवी और बोनी कपूर की वेडिंग एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं जान्हवी, शेयर की ये Photo

News18Hindi
Updated: June 2, 2019, 5:40 PM IST
श्रीदेवी और बोनी कपूर की वेडिंग एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं जान्हवी, शेयर की ये Photo
श्रीदेवी और बोनी कपूर की वेडिंग एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने मां श्रीदेवी (Sridevi) और पापा बोनी कपूर (Boney Kapoor) की वेडिंग एनीवर्सरी पर एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

  • Share this:
हाल ही में श्रीदेवी की लाडली बेटी जान्हवी कपूर ने एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा है, बस एक दिल बना दिया. इस तस्वीर में बोनी कपूर, श्रीदेवी के साथ नजर आ रहे हैं. ये प्यारी सी तस्वीर जान्हवी ने दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर शेयर की है. आज यानी 2 जून को श्रीदेवी और बोनी कपूर की 23वीं वेडिंग एनिवर्सरी है. जान्हवी कपूर इस मौके पर इमोशनल दिखीं और थ्रो बैक तस्वीर शेयर कर उन्होंने अपनी मां को याद किया. इस तस्वीर में श्रीदेवी की मुस्कान पुराने दिनों की याद दिला रही है.

इस तस्वीर में श्रीदेवी औप बोनी कपूर बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. श्रीदेवी ने ब्लैक लेदर जैकेट पहनी हुई है और बोनी कपूर व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे है. बोनी कपूर ने श्रीदेवी से दूसरी शादी की थी. इन दोनों की दो बेहद खूबसूरत बेटियां हैं. जान्हवी कपूर को तो सभी जानते ही हैं, वहीं खुशी कपूर भी अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए सुर्खियों में रहती हैं. यहां देखें जान्हवी कपूर द्वारा शेयर की गई तस्वीर-



वहीं जान्हवी कपूर हर मौके पर अपनी मां को मिस करती हैं. शायद यही वजह है कि वो समय-समय पर श्रीदेवी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इससे पहले जान्हवी ने मदर्स डे के मौके पर एक फोटो पोस्ट की थी. इस तस्वीर में यंग श्रीदेवी और छोटी सी जान्हवी नजर आ रही हैं.



बता दें कि श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को दुबई में हुआ था. जिसके बाद से जान्हवी कपूर ने खुद को काफी स्ट्रॉन्ग बनाया है. श्रीदेवी की ख्वाहिश थी कि वो अपनी बेटी जान्हवी को एक्ट्रेस बनते देख सकें, हालांकि जान्हवी की पहली फिल्म 'धड़क' रिलीज होने से पहले ही श्रीदेवी दुनिया को अलविदा कह गईं लेकिन अपनी मां के सपने को पूरा करने के लिए जान्हवी कपूर ने कोई कसर नहीं छोड़ी.

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीरू देवगन के निधन पर अजय देवगन को भेजा पत्र, व्यक्त की संवेदनाएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 2, 2019, 5:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर