Home /News /entertainment /

janhvi kapoor shares an her childhood photo with sister khushi kapoor

खुशी कपूर को बेहद मिस कर रही जाह्नवी कपूर, बचपन की प्यारी तस्वीर शेयर कर जताई फीलिंग

जाह्नवी कपूर-खुशी कपूर (फोटो साभार इंस्टाग्राम @janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर-खुशी कपूर (फोटो साभार इंस्टाग्राम @janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर के बारें में एक बात बता दें कि वह जितनी ज्यादा फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं, उतना ही उनका सोशल मीडिया में सक्रियता देखते ही बनती है. जाह्नवी अक्सर अपने सोशल अकाउंट से अपनी खास तस्वीरें, वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने बहन खुशी कपूर (Khushi) के साथ एक बार फिर से अपने बचपन के दिनों को याद किया है.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी बहन खुशी कपूर (Khushi) के साथ एक बार फिर से अपने बचपन के दिनों को याद किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें छोटी जाह्नवी अपनी क्यूट बहन खुशी को किस करती हुई दिख रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए अदाकारा ने एक छोटा सा नोट भी लिखा है जो बेहद प्यारा और दिलकश है.

जाह्नवी कपूर ने इस फोटो को खुशी को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा- ”मिस गिविंग यू स्क्वीज़ीज़ एंड हग्गीज़” इसके साथ ही उन्होंने उसने रोती हुई लड़की की एक जिफ भी जोड़ा शेयर किया है, जिसमें “आई मिस यू” लिखा हुआ है.

जाह्नवी कपूर के बारें में आपको एक बात बता दें कि वह जितनी ज्यादा फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं, उतना ही उनका सोशल मीडिया में सक्रियता देखते ही बनती है. जाह्नवी अक्सर अपने सोशल अकाउंट से अपनी खास तस्वीरें, वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Janhvi Kapoor

जाह्नवी कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट

इस पोस्ट से पहले जाह्नवी कपूर ने अपना 2 साल पुराना एक थ्रोबैक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था, जिसमें वे बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की फिल्म उमराव जान के गाने ‘इन आंखों की मस्ती’ पर डांस कर रही थी. जाह्नवी कपूर का यह वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आया.

फिल्मों की बात करें जाह्नवी ‘गुड लक जेरी’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के सेट से एक्ट्रेस शूटिंग की फोटोज भी शेयर करती रहती है. इसके अलावा वो ‘मिली’ और ‘तख्त’ को लेकर भी चर्चा में है. इसके इतर उन्होंने नितेश तिवारी की ‘बावल’ के सह-कलाकार वरुण धवन के लिए भी साइन अप किया है. वहीं, उनकी छोटी बहन खुशी कपूर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के साथ जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने को एकदम तैयार हैं.

Tags: Janhvi Kapoor, Khushi Kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर