Home /News /entertainment /

janhvi kapoor shares how she feels gaining arjun kapoor and anshula at later stage of life

अर्जुन-अंशुला पर बोलीं जाह्नवी कपूर, बताया बड़े होकर भाई-बहन को पाकर कैसा महसूस करती हैं

अब चारों की बॉन्डिंग काफी मजबूत हो गई है. (फाइल फोटो)

अब चारों की बॉन्डिंग काफी मजबूत हो गई है. (फाइल फोटो)

पहले शायद ही कभी ऐसा हुआ था कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), खुशी कपूर और अंशुला एक साथ एक फ्रेम में नजर आए. लेकिन अच्छी बात यह है कि अब चारों की बॉन्डिंग काफी मजबूत हो गई है. जाह्नवी कपूर ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की और बताया कि बड़े हो जाने के बाद भाई-बहन से बॉन्डिंग मजबूत होने से उन्हें कैसा महसूस होता है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर अपनी खूबसूरती और फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने भाई अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और बहन अंशुला (Anshula kapoor) के साथ रिश्तों पर खुल कर बात करती हैं. अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की पहली पत्नी मोना कपूर के बच्चे हैं तो वहीं, जाह्नवी और खुशी कपूर बोनी कपूर और श्रीदेवी (Sridevi) की बेटियां हैं. 2018 में श्रीदेवी के अचानक निधन के बाद अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर जाह्नवी और खुशी के साथ हर कदम पर खड़े रहे.

इसके पहले कभी-कभी ही चारों आपस में मिलते थे लेकिन अच्छी बात यह है कि अब चारों की बॉन्डिंग काफी मजबूत हो गई है. जाह्नवी कपूर ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की और बताया कि बड़े हो जाने के बाद भाई-बहन से बॉन्डिंग मजबूत होने से उन्हें पाकर अब कैसा महसूस होता है. फिल्मफेयर से बात करते हुए जाह्नवी कपूर ने कहा, ‘हमारी जिंदगी में अर्जुन भैया और अंशुला दीदी के आने से हम अधिक सिक्योर और मजबूत महसूस करते हैं.’

मैं लकी हूं
जाह्नवी कपूर ने आगे कहा, ‘बड़े हो जाने के बाद हमें दो भाई-बहन मिले. मुझे नहीं पता कोई और ऐसा कह सकता है या नहीं लेकिन मैं खुद को लकी मानती हूं. इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता है. बेहतर शब्दों की कमी हो रही है लेकिन मैं अब और अधिक कंप्लीट महसूस करती हूं.’ इस दौरान जाह्नवी कपूर ने बोनी कपूर के बारे में भी बात की औ बताया कि वो अब सिंगल डैड बनकर किस तरह मैनेज कर रहे हैं. बोनी कपूर के बारे में बात करते हुए जाह्नवी कपूर ने कहा, ‘वो अब दोस्त की तरह बन गए हैं.’

पापा हमारे बेस्ट फ्रेंड हैं
जाह्नवी कपूर ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि हम रिश्तों में अब अधिक ईमानदारी और पारदर्शिता बरतने लगे हैं. हम चारों का ही उनके साथ अलग-अलग रिश्ता है. मैं और वो एक टीम की तरह हैं और मुझे ये पसंद है कि वो मेरे बेस्ट फ्रेंड की तरह हैं.’ जाह्नवी कपूर की फिल्मों की बात करें तो 2021 में वो ‘रूही’ में नजर आई थीं.

जाह्नवी के पास हैं कई फिल्में
इसके पहले 2020 में ‘गुंजन सक्सेना’ में भी जाह्नवी कपूर की काफी तारीफ हुई थी. अब जाह्नवी कपूर ‘गुड लक जैरी’, ‘मिली’ और ‘बवाल’ में नजर आएंगी. साथ ही जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी अब एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही हैं. जोया अख्तर की फिल्म ‘आर्ची’ से खुशी एक्टिंग डेब्यू करेंगी.

Tags: Bollywood actress, Janhvi Kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर