समंदर किनारे 'मिस्ट्री मैन' के साथ हाथ पकड़े नजर आईं जाह्नवी कपूर, वायरल हो रहीं PICS

जाह्नवी ने शेयर की अपनी बोल्ड फोटो.(फोटो साभार: janhvikapoor/Instagram)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन फोटो शेयर की है. एक फोटो में बिकिनी पहने नजर आ रही हैं और लहरों के बीच में खड़ी होकर डूबते हुए सूरज के सामने पोज दे रही हैं.

  • Share this:
    मुंबई: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Shridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बोल्ड फोटो एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक्ट्रेस जाह्नवी ने कुछ दिन पहले ही अपनी पेड़-पौधों के बीच अपनी फोटो शेयर कर संगीत और डांस प्रेम के बारे में बताया था. अब जाह्नवी समंदर के किनारे मस्ती करते नजर आ रही हैं. इस बार एक्ट्रेस अकेले नहीं हैं बल्कि उनके साथ कोई 'मिस्ट्री मैन' है, जिसका उन्होंने अपने पोस्ट में कोई जिक्र नहीं किया है. वह समंदर किनारे 'मिस्ट्री मैन' के साथ उनके हाथ पकड़े नजर आ रही हैं.

    जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन फोटो शेयर की है. एक फोटो में वह बिकिनी पहने नजर आ रही हैं और लहरों के बीच में खड़ी होकर डूबते हुए सूरज के सामने पोज दे रही हैं. इसके अलावा एक फोटो में समंदर के किनारे किसी के साथ हाथ पकड़कर दौड़ती नजर आ रही हैं. हालांकि ये साफ नहीं हो रहा है कि उनके साथ कौन है. वहीं, तीसरे फोटो में सिर्फ समुंद्र और डूबते सूर्य के दर्शन हो रहे हैं. इस फोटो के साथ कैप्शन में जाह्नवी ने लिखा ‘शायद हर धुंधलाते सूर्यास्त की खूबसूरती यही है कि वह क्षण भर के लिए होते हैं’.

    (फोटो साभार: janhvikapoor/Instagram)


    जाह्नवी कपूर के इस फोटो और गहरे अर्थ वाले कैप्शन पर फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर ने लिखा ‘ok ok ok’, महीप कपूर ने भी फायर वाली इमोजी लगाई है तो बॉलीवुड के जाने माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी ‘Woooo’ लिखकर खुशी जताई है. इस फोटो पर पोस्ट पर फैंस भी जाह्नवी की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

    (फोटो साभार: janhvikapoor/Instagram)


    वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के डायरेक्शन वाली फिल्म ‘गुड लक जेरी’ और करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में नजर आने वाली हैं. इसके पहले फिल्म 'रूही' में शानदार एक्टिंग के लिए सराही जा चुकी हैं. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.