जान्हवी कपूर ने शेयर की तस्‍वीरें, कहा- इससे खूबसूरत जगह दुनिया में नहीं

जान्हवी कपूर ने हेरिटेज महल की फोटोज की शेयर.  (फोटो साभारः Instagram @janhvikapoor)

जान्हवी कपूर ने हेरिटेज महल की फोटोज की शेयर. (फोटो साभारः Instagram @janhvikapoor)

जान्हवी कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्म गुड लक जेरी की शूटिंग के लिए पंजाब में थीं, वो वहां से वापस मुंबई आ गई हैं. जिसके बाद उन्होने अपनी पिक्स शेयर की

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2021, 10:54 PM IST
  • Share this:

नई दिल्ली.  जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)  ने हाल ही में एक हेरिटेज जगह से अपनी फोटोज शेयर की है. जान्हवी कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग के लिए पंजाब में थीं, वो वहां से वापस मुंबई आ गई हैं. जिसके बाद उन्होंंने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा दुनिया में इतनी जगह घूमीं हूं, लेकिन कोई जगह मुझे इतनी खूबसूरत नहीं लगी. तस्वीरों में जान्हवी एक पुराने हेरिटेज महल के अंदर खड़ी दिख रही हैं,  और दीवारों की नक्काशी बेहद खूबसूरत लग रही है.

बता दें जान्हवी की फिल्म गुड लक जेरी की शूटिंग पंजाब के पटियाला में किसानों ने रुकवा दी थी. जिसको लेकर जान्हवी से भी प्रतिक्रिया मांगी गई थी. इससे पहले फतेहगढ़ साहिब जिले में भी किसानों ने शूटिंग करने से रोका था. मामले पर प्रॉटेस्टर्स का कहना था कि उन्हे किसी से पर्सनल परेशानी नहीं है, अगर फिल्म की टीम किसानों के सपोर्ट में बयान दे देती है तो शूटिंग करने की इजाजत दे दी जाएगी.

जान्हवी कपूर ने हेरिटेज महल की फोटोज की शेयर. photo credit instagrm

जान्हवी के पास पाइपलाइन में दोस्‍ताना फिल्म है जिसमें कार्तिक आर्यन और रूफी अफजाना, राजकुमार राव भी हैं. उनकी करण जौहर की महत्वाकांक्षी मल्टी-स्टारर फिल्म तख्त के लिए भी चर्चा थी.  अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने अपने छोटे फिल्मी सफर में बड़ा नाम कमा लिया है. उनकी पिछली फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' में उनके अभिनय की काफी तारीफ हुई थी. अब खबर है कि मलयालम फिल्म 'हेलेन' के हिंदी रीमेक में भी वो नजर आने वाली हैं. उनके अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे मगर अब ये कन्फर्म हो गया है कि बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म 'हेलेन' का रीमेक भी होगी.

Youtube Video

इस रीमेक में अभिनेता मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) जाह्नवी के पिता का किरदार निभाएंगे. खबरों के अनुसार मनोज पाहवा इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनकर काफी उत्साहित थे और उन्होंने फिल्म के लिए हां करने में बिल्कुल भी देर नहीं की. बोनी कपूर और मनोज पाहवा में अच्छे संबंध हैं. मनोज पाहवा बोनी कपूर की फिल्म 'वॉन्टेड' (Wanted) में भी नजर आए थे जिसमें उन्होंने 'सोनू गेट्स' का किरदार निभाया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज