• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कमजोर दिल वाले अपनी रिस्‍क पर देखें Netflix की फ‍िल्‍म Ghost Stories का Trailer

कमजोर दिल वाले अपनी रिस्‍क पर देखें Netflix की फ‍िल्‍म Ghost Stories का Trailer

इस बार इस सीरीज में जाह्नवी कपूर और मृणाल कपूर भी नजर आएंगी.

इस बार इस सीरीज में जाह्नवी कपूर और मृणाल कपूर भी नजर आएंगी.

नेटफ्लिक्‍स के लिए ही 'लस्‍ट स्‍टोरीज' (Lust Stories) बना चुके चार निर्देशक करण जौहर (Karan Johar), अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap), जोया अख्‍तर (Zoya Akhtar) और दिबाकर बेनर्जी (Dibakar Banerjee) ही इस बार चार कहानियों को मिलाकर 'घोस्‍ट स्‍टोरीज' (Ghost Stories) ला रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. 'सेक्रेड गेम्‍स' की सफलता के बाद नेटफ्लिक्‍स (Netflix) की अगली ऑरिजनल फि‍ल्‍म 'घोस्‍ट स्‍टोरीज' (Ghost Stories) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. नेटफ्लिक्‍स के लिए ही 'लस्‍ट स्‍टोरीज' (Lust Stories) बना चुके चार निर्देशक करण जौहर (Karan Johar), अनुराग कश्‍यप (Anurag Kashyap), जोया अख्‍तर (Zoya Akhtar) और दिबाकर बेनर्जी (Dibakar Banerjee) ही इस बार चार कहानियों को मिलाकर 'घोस्‍ट स्‍टोरीज' (Ghost Stories) ला रहे हैं. इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और डर की बेहद खौफनाक और तीन अलग-अलग तरह की कहानियां इस सीरीज में दिखने वाली हैं.

    ट्रेलर में इन चारों खौफनाक कहानियों की झलक दिखाई गई है, जो आम डरावनी कहानियों से काफी अलग लग रही हैं. ट्रेलर में एक मैरिड कपल की, एक नर्स की, एक प्रेग्‍नेंट औरत की और एक रहस्‍यमयी बच्‍चे की कहानी की झलक दिखाई गई हैं. करण जौहर शादीशुदा कपल की कहानी लेकर आए हैं, जिसमें मृणाल ठाकुर और अविनाश तिवारी नजर आ रहे हैं. शादी के बाद बेडरूम में नजर आती इस जोड़ी में मृणाल तब अचानक डर जाती हैं जब उनका हस्‍बैंड एक न दिखने वाली ग्रैनी को गुड नाइट कहता है.

    वहीं अगली कहानी है जोया अख्‍तर की जिसमें जाह्नवी कपूर नजर आ रही हैं. जाह्नवी इस कहानी में एक नर्स बनीं हैं जो एक बुजुर्ग महिला (सुरेखा सीकरी)का ध्‍यान रखती हैं. वहीं अनुराग कश्‍यप की कहानी एक प्रेग्‍नेंट औरत की है, जो एक बच्‍चे के साथ है. इस महिला का किरदार सोभिता धूलीपाला निभा रही हैं. सोभिता एक सीन में गुड़िया को खाना खिलाती दिख रही हैं.

    आखिरी कहानी है दिबाकर बैनर्जी की, जिसमें दो छोटे बच्‍चे नजर आ रहे हैं. आप भी देखिए इस फिल्‍म का ट्रेलर.



    अब ये ट्रेलर देखने के बाद इस फिल्‍म को लेकर एक एक्‍साइटमेंट तो बढ़ ही गया है.

    यह भी पढ़ें:  करीना कपूर चाहती हैं, जल्‍द हो जाए अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली के बच्‍चा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज