लाइव टीवी

लॉकडाउन के बीच बहन खुशी की गोद में नजर आईं जाह्नवी कपूर, फोटो शेयर कर कही ये बात...

News18Hindi
Updated: April 3, 2020, 1:29 AM IST
लॉकडाउन के बीच बहन खुशी की गोद में नजर आईं जाह्नवी कपूर, फोटो शेयर कर कही ये बात...
बहन खुशी के साथ जाह्नवी कपूर (फोटो साभार : इंस्टाग्राम/janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी कोरोना से बचाव के लिए घर पर ही हैं, लेकिन वे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) में एक्टिव हैं.

  • Share this:
मुंबई : लॉकडाउन (Lockdown) के चलते इस समय बॉलीवुड के सितारे अपने घरों में ही वक्त गुजार रहे हैं. हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले स्टार किड्स भी इन दिनों घर पर ही हैं. सोशल मीडिया में इन दिनों बहुत से स्टार्स के लाइफ वीडियो वायरल हो रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी कोरोना से बचाव के लिए घर पर ही हैं, लेकिन वे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) में भी एक्टिव हैं.

फिल्मों की शूटिंग्स बंद है और बाहर जाना भी पूरी तरह से मना है इसलिए जाह्नवी अपने परिवार के संग ही घर पर हैं. हाल ही में जाह्नवी ने एक अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जो कि तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में वे एक सोफे में किसी के साथ नजर आ रही हैं और उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा कि 'वह मुझसे बहुत प्यार करती है' क्या आप बता सकते हैं.

धड़क मूवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जाह्नवी ने इससे पहले भी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में डाले थे जिसमें उन्होंने अपने फैंस को बताया कि वह इन दिनों किस प्रकार अपनी लाइफ बिता रही हैं. उन्होंने एक मैसेज में लिखा था कि वह इन दिनों को काफी एंज्वाय कर रही हैं और उन्हें एक तरह से नई आजादी का भी एहसास हो रहा है.



Janhvi Kapoor, Khushi Kapoor, Janhvi Kapoor Upcomming Movie, Bollywood Viral, जान्हवी कपूर, खुशी कपूर, बॉलीवुड, Bollywood, Entertainment, Lockdown, Covid-19, Coronavirus, Lockdown, Covid-19



क्वारंटीन के बारे में उन्होंने कहा कि यह समय नई-नई चीजों को सीखने है. उन्होंने यह भी लिखा कि अब यह समझ में आ रहा हैं कि अभी तक हमें जो चीजें लाइफ में बहुत आवश्यक नजर आतीं थी दरअसल वह सच में इतनी जरूरी नहीं होती, हम एक साधारण जिंदगी भी आसान तरीके से जी सकते हैं.



 




View this post on Instagram




 

Self isolation productivity 🌈🖼🍍 #ilovepineapple #stayhomestaysafe #fightcorona


A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on






जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो यह साल उनके लिए काफी वयस्त रहने वाला है. जाह्नवी इस साल दर्शकों को रूही अफजाना (Roohi Afzana), दोस्ताना 2 (Dostana 2), घोस्ट स्टोरी (Ghost story) जैसी मूवी में देखने को मिलेंगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 11:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading