घर में बैठ जान्हवी कपूर ने कर दी बहन खुशी के मुंह पर पेंटिंंग, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

घर में बैठ जान्हवी कपूर ने कर दी बहन खुशी के मुंह पर पेंटिंंग, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
बहन खुशी के साथ जाह्नवी कपूर (फोटो साभार : इंस्टाग्राम/janhvikapoor)

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों बहनें कैसे अपने क्वॉरेंटाइन वाले पलों को साथ बिता रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2020, 1:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई : कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से न्यूयॉर्क (New York) में लगी हेल्थ इमरजेंसी के बाद बॉलिवुड ऐक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) मुंबई आ गई हैं. लेकिन, कोरोना के चलते अब खुशी और जान्हवी दोनों ने खुद को घर में कैद कर लिया है और बाहर जाने से बच रही हैं. जिसके चलते उनके पास एक-दूसरे के साथ बिताने के लिए भरपूर समय है. ऐसे में जान्हवी कपूर ने अपनी बहन खुशी कपूर के साथ बिताए कुछ मजेदार पलों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

जान्हवी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों बहनें कैसे अपने क्वॉरेंटाइन वाले पलों को साथ बिता रही हैं. इन वीडियोज में से एक में जहां खुशी नूडल्स खाती दिख रही हैं तो वहीं एक अन्य वीडियो में वह अपना फनी मेकअप कराती दिखाई दे रही हैं, जिसे देखकर जान्हवी उनपर हंस रही हैं और उनका वीडियो बना रही हैं.

Janhvi Kapoor, Khushi Kapoor, Janhavi Kapoor Sister Khushi Kapoor, Janhvi Kapoor Khushi Kapoor expresses state of mind, Coronavirus, खुशी कपूर, जान्हवी कपूर, खुशी कपूर कोरोना वायरस, Coronavirus Lockdown, Khushi Kapoor Painted her Face
जान्हवी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें खुशी कपूर अपना मेकअप कराती दिख रही हैं.




बता दें कि खुशी इन दिनों न्यूयॉर्क में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. लेकिन, वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन द्वारा हेल्थ इमरजेंसी लगाए जाने के बाद वह मुंबई वापस आ गई हैं. वहीं कोरोना के चलते बॉलीवुड के भी लगभग सभी स्टार्स आइसोलेशन पर हैं, जिसके चलते जान्हवी कपूर को भी अपनी बहन के साथ बिताने के लिए भरपूर समय मिल रहा है. ऐसे में दोनों बहनें साथ में मस्ती कर अपना समय बिता रही हैं.
जान्हवी कपूर के अलावा और भी कई सितारे सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करके बता रहे हैं कि वे अपना समय कैसे बिता रहे हैं. हाल ही में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने भी अपने पति डॉक्टर राम नैने के साथ फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके साथ उनका बेटा भी मौजूद था. इस फोटो को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने अपने फैंस से सुरक्षित और सतर्क रहने की अपील की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज