जाह्नवी कपूर ने शेयर किया 'पनघट' सॉन्ग का पोस्टर, मजेदार ट्विस्ट हुआ वायरल

'पनघट' गाने के टीजर में जाह्नवी कपूर दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं. (Instagram @Janhvi Kapoor)

'पनघट' गाने के टीजर में जाह्नवी कपूर दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं. (Instagram @Janhvi Kapoor)

दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के अलावा राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और वरुण शर्मा भी नजर आएंगे और यह फिल्म 11 मार्च को पर्दे पर आएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 11:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड में कई स्टार किड्स की एंट्री हो चुकी है जिसमें श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी शामिल हैं. जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'रूही' (Roohi) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म को लेकर दर्शक पहले से ही काफी उत्साहित हैं. इसी बीच जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म के नए गाने का टीज़र पोस्टर शेयर किया है. जाह्नवी कपूर इस पोस्टर में दुल्हन के रूप में नज़र आ रही हैं, साथ जाह्नवी ने दर्शकों को इस गाने का एक ट्विस्ट भी दे दिया है.

जाह्नवी कपूर ने एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'तैयार रहिए क्यों पनघट काफी जल्दी रिलीज होने वाला है. फिल्म का टाइटल ट्रैक होगा, जो आने वाले सोमवार यानी की 22 तारीख को रिलीज होने वाला है. गाने का पोस्टर सामने आते ही फैंस ने जाह्नवी पर प्यार लुटाना भी दिया है.

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 'स्त्री' से मिलता-जुलता है जिसमें राजकुमार राव के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. अब इस फिल्म में जाह्नवी कपूर भूत बनकर लोगों को डराने आ रही हैं. दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी नजर आएंगे और यह फिल्म 11 मार्च को पर्दे पर आएगी.

पहले इस फिल्म का नाम रूही आफ्जा था, लेकिन अब फिल्म का नाम बदल दिया गया है. फिल्म पिछले साल जून में ही रिलीज होने वाली थी, पर महामारी के चलते इसकी रिलीज को टालना पड़ा था. फिल्म 'रूही' का निर्माण जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन की कंपनी मैडॉक फिल्म्स और मृगदीप सिंह लांबा ने मिलकर किया है. दिनेश विजन इससे पहले हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री बना चुके हैं, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज