Home /News /entertainment /

अर्जुन कपूर के बर्थडे पर जाह्नवी ने ज्ञान देने के लिए जताया शुक्रिया तो खुशी ने लिखा- HBD

अर्जुन कपूर के बर्थडे पर जाह्नवी ने ज्ञान देने के लिए जताया शुक्रिया तो खुशी ने लिखा- HBD

भाई के बर्थडे पर जाहनवी र खुशी ने जताया प्यार.(फोटो साभार: khushi05k/janhvikapoor/Instagram/Instagram)

भाई के बर्थडे पर जाहनवी र खुशी ने जताया प्यार.(फोटो साभार: khushi05k/janhvikapoor/Instagram/Instagram)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को बर्थडे विश कर उनके सपोर्ट के लिए आभार जताया. जाह्नवी ने तो दिल को छू लेने वाला पोस्ट कर अर्जुन का दिल जीत लिया.

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बर्थ डे पर उन्हें हर तरफ से बधाई मिल रही है. ऐसे में उनकी बहनें कैसे पीछे रहती. बोनी कपूर (Boney Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) की बेटियां जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने अपने भाई के 36वें जन्मदिन पर उन्हें विश किया. इसके साथ ही बड़े भाई अर्जुन के साथ फोटो शेयर कर ज्ञान और रिएलिटी चेक के लिए आभार जताते हुए प्यारा सा नोट लिखा.

    जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अर्जुन के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में जानकारी दी. अर्जुन संग अपनी फोटो शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा ‘आज आपका बर्थडे है, और आपका साल है. मुझे इतनी तेजी से सिखाने के लिए आपका धन्यवाद. आप जैसा बड़ा भाई पाकर हम कितने खुश हैं. हमेशा ज्ञान देने के लिए शुक्रिया लेकिन उससे अधिक शुक्रिया रिएलिटी चेक और फूड पोस्ट के लिए. लव यू और एंजॉय करिए’.

    (फोटो साभार:janhvikapoor/Instagram)


    सिर्फ जाह्नवी ही नहीं  बल्कि छोटी बहन खुशी कपूर ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर अर्जुन के साथ अपनी फोटो शेयर कर ‘हैप्पी बर्थडे’ लिखा.

    (फोटो साभार: khushi05k/Instagram)


    जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की मां श्रीदेवी के जिंदा रहते अर्जुन कभी अपनी बहनों के क्लोज नहीं हुए, लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन का दिल अपनी बहनों को लेकर सॉफ्ट हो गया. धीरे-धीरे अर्जुन अपनी बहन अंशुला के साथ-साथ जाह्नवी और खुशी के लिए भी प्रोटेक्टिव बड़े भाई की भूमिका में आ गए. इसी का जिक्र जाह्नवी ने अपनी पोस्ट में किया है.

    बता दें कि 25 जून को अर्जुन कपूर ने इंडस्ट्री के फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर के साथ मुंबई के ताज महल पैलेस होटल में बर्थडे पार्टी की. जाह्नवी और खुशी और अंशुला भी इस पार्टी में पहुंची थीं. इसके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और विजय देवरकोंडा भी शामिल हुए थे.

    Tags: Arjun kapoor, Bollywood Birthday, Boney Kapoor, Janhvi Kapoor, Khushi Kapoor, Sridevi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर