लाइव टीवी

जाह्नवी कपूर को अब यहां किया जाएगा लॉन्च, 2 साल से नहीं आई हैं एक भी फिल्म

News18Hindi
Updated: May 24, 2020, 1:27 AM IST
जाह्नवी कपूर को अब यहां किया जाएगा लॉन्च, 2 साल से नहीं आई हैं एक भी फिल्म
बॉलीवुड में 'धड़क' फिल्म से डेब्यू कर चुकीं जान्हवी कपूर अब दूसरी फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च हो सकती हैं.

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) की डेब्यू फिल्म 'धड़क' साल 2018 में जुलाई में आई थी. तब से अब तक उनकी कोई दूसरी फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Bony Kapoor) और मशहूर एक्ट्रेस रहीं श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) को बॉलीवुड में उतरे 2 साल हो चुके हैं. उन्होंने शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'धड़क' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. यह फिल्म जुलाई 2018 में आई थी. अब इस फिल्म के रिलीज हुए करीब 2 साल हो चुके हैं. लॉकडाउन के आलम को देखते हुए तय है कि आगामी जुलाई तक उनकी कोई फिल्म नहीं आ रही है. ऐसे में एक खबर ये आ रही है कि अब जाह्नवी को तेलगू फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्‍चिंग की तैयारी हो चुकी है.

बताया जा रहा है कि पवन कल्याण स्टारर फिल्म 'वकील साब' के को-प्रोड्यूसर दिल राजू उन्हें तेलगू फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च करने जा रहे हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार तेलगू सोशल थ्रिलर फिल्म के को-प्रोड्यूसर जाह्नवी के पिता बोनी कपूर हैं. बताया जा रहा है कि बोनी और दिल राजू के साझा प्रोडक्‍शन से ही रूही आफजा की एक्ट्रेस की टॉलीवुड लॉन्चिंग की तैयारी की जा रही है. हालांकि अभी इस खबर को लेकर दोनों ही ओर से पुष्टि नहीं की गई है.

यह भी पढ़ेंः Ramayan के 'राम' ने किया खुलासा, बिजनेसमैन बनने आए थे लेकिन ऐसे बन गए एक्टर



लेकिन 'वकील साब' के ऑडियो लॉन्च के दौरान दिल राजू ने इस ओर इशारा कर दिया था. बता दें कि 'वकील साब' अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू की प्रमुख भूमिका वाली बॉलीवुड फिल्म 'पिंक' की तेलगू रीमेक है. इसके अलावा बात करें जाह्नवी के‌ करियर की तो वो 'रूही आफजा' में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा कारगिल गर्ल "गुंजन सक्सेना" की बायोपिक में भी वो नजर आएंगी. जबकि 'दोस्ताना 2' में भी जाह्नवी कार्तिक आर्यन और लक्ष्य लालवानी के साथ दिखाई देंगी.



यह भी पढ़ेंः मिलिए आमिर खान की बेटी इरा के Quarantine buddy से, खुद शेयर की है Photo

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 24, 2020, 1:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading