Home /News /entertainment /

जाह्नवी कपूर को आई श्रीदेवी की याद, मां कहती थी- ‘दिवाली पर ब्राइट कपड़े पहनने चाहिए’

जाह्नवी कपूर को आई श्रीदेवी की याद, मां कहती थी- ‘दिवाली पर ब्राइट कपड़े पहनने चाहिए’

जाह्नवी कपूर अपनी मम्मी श्रीदेवी के साथ दिवाली धूमधाम से मनाती थीं. (फोटो साभार: janhvikapoor/Instagram)

जाह्नवी कपूर अपनी मम्मी श्रीदेवी के साथ दिवाली धूमधाम से मनाती थीं. (फोटो साभार: janhvikapoor/Instagram)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी मम्मी श्रीदेवी (Sridevi) के साथ दीपों के इस त्योहार को बड़ी ही धूमधाम से मनाती थीं. भले ही कुछ बरसों से दिवाली की चकाचौंध कुछ कम हो गई हो लेकिन एक्ट्रेस के लिए दिवाली हमेशा से मजेदार त्योहार रहा है. जान्हवी ने बताया था कि ‘उनकी मां हमेशा कहती थीं कि नए साल,बर्थडे और दिवाली पर ब्राइट कपड़े पहनने चाहिए’.

अधिक पढ़ें ...

    श्रीदेवी (Sridevi) बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को इस बार दिवाली (Diwali) पर काफी उम्मीदें हैं. लंबे समय के बाद इस बार दिवाली पर कुछ बेहतरी की उम्मीद करने वाली एक्ट्रेस अपनी मम्मी श्रीदेवी को मिस कर रहीं हैं. आम हो या खास हर त्योहार पर बच्चों को अपने मां-बाप की याद आ ही जाती है. ये दुख तब और गहरा हो जाता है जब उनके माता-पिता इस दुनिया में नहीं होते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी को भी अपनी मम्मी श्रीदेवी के साथ बिताए पलों की याद आ रही है. श्रीदेवी के साथ दिवाली का त्योहार हमेशा हंसी खुशी और चटक रंगों से भरपूर होता था. हालांकि लंबे समय बाद एक्ट्रेस को इस दिवाली पर कुछ बेहतरी की उम्मीद है. लेकिन खुद को बड़े सेलिब्रेशन के लिए तैयार नहीं पा रही हैं.

    जाह्नवी कपूर अपनी मम्मी श्रीदेवी के साथ दीपों के इस त्योहार को बड़ी ही धूमधाम से मनाती थीं. भले ही कुछ बरसों से दिवाली की चकाचौंध कुछ कम हो गई हो लेकिन एक्ट्रेस के लिए दिवाली हमेशा से मजेदार त्योहार रहा है. जान्हवी ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि ‘उनकी मां हमेशा कहती थीं कि नए साल,बर्थडे और दिवाली पर ब्राइट कपड़े पहनने चाहिए’. एक्ट्रेस के लिए रोशनी का ये त्योहार फैमिली से साथ समय बिताने से लेकर बढ़िया खाने खाने पीने का फेस्टिवल है. पार्टी के अलावा फैमिली गेट टूगेदर करने जैसी तमाम यादें इस फेस्टिवल से जुड़ी कई यादें हैं.

    टाइम्स से बात करते हुए एक्ट्रेस ने बचपन के दिनों को याद करते हुए बताया कि ‘जब हम छोटे थे तो मां के चेन्नई वाले घर जाते थे तो गलियों में लाइट्स देखने के लिए निकलते थे. इसके बाद सब इकट्ठा होकर साउथ इंडियन डिशेज खाते थे और मैंगो जूस पीते थे. तब से मैंने मैंगो जूस को दिवाली से जोड़ लिया है’.

    ये भी पढ़िए-32 Years Of Parinda: अनिल कपूर के भाई बनने से जब नसीरुद्दीन शाह ने कर दिया था इनकार

    जानह्वी कपूर ने इस साल दिवाली सेलिब्रेशन के प्लान के बारे में बताते हुए कहा कि ‘इस साल अधिक उम्मीदें जरूर हैं पर मैं खुद किसी बड़े सेलिब्रेशन के लिए तैयार हूं, इसके बारे में पता नहीं है. कोरोना महामारी के दौरान बहुत नुकसान हुआ है, सभी के लिए काफी मुश्किल भरा समय रहा है,कई लोग इससे उबर भी नहीं पाए हैं. मैं इस दिन के पवित्रता में विश्वास करती हूं. ईश्वर से प्रार्थना करूंगी कि आने वाले दिनों में भी ऐसा ही पॉजिटिव माहौल बना रहे.

    Tags: Diwali 2021, Diwali festival, Janhvi Kapoor, Sridevi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर