लाइव टीवी

जाह्नवी कपूर ने भूखे बच्चे को दिया खाना, मां को दिए पैसे, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: November 1, 2019, 1:10 PM IST
जाह्नवी कपूर ने भूखे बच्चे को दिया खाना, मां को दिए पैसे, देखें वीडियो
जाह्नवी कपूर का वीडियो हुआ वायरल

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kpaoor) अपनी गाड़ी से उतरी और बच्चे को खाने के लिए सामान दिया. जाह्नवी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 1:10 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स जब भी बाहर निकलते हैं उनके आस-पास फैंस की भीड़ लग जाती है. वहीं इस भीड़ में हर शख्स पर ध्यान देना स्टार्स के लिए मुश्किल हो जाता है लेकिन कई सेलेब्रिटीज ऐसे भी होते हैं, जो भीड़ में भी जरूरतमंदों के लिए कुछ अच्छा कर जाते हैं. ये स्टार्स अपने ऐसे कामों से अपने फैंस का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) ने कुछ ऐसा ही किया. जाह्नवी ने सड़क पर एक बच्चे को देखा तो कुछ ऐसा किया सभी हैरान रह गए. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

जाह्नवी कपूर बांद्रा स्थित एक सलून के बाहर स्पॉट की गईं. वो जैसे ही अपनी कार से उतरीं और आगे जाने लगीं वैसे ही उनके रास्ते में एक बच्चा आ गया. इस बच्चे ने जाह्नवी से कहा कि उसे भूख लगी है. ये सुनकर जाह्नवी कार के पास वापस आईं और उनके पास जो बिस्किट के पैकेट रखे हुए थे वो निकालकर उस बच्चे को दे दिए. बच्चा खुश हो गया. इसके बाद जाह्नवी और थोड़ी आगे बढ़ीं तो बच्चे की मां जो गुब्बारे बेच रही थी, उसने जाह्नवी से पैसे मांगे.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

#janhvikapoor snapped at salon in bandra today #viralbayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






जाह्नवी पैसे देने के लिए वहां तो नहीं रुकीं लेकिन सलून के अंदर जाकर उन्होंने बच्चे को बुलाया और पैसे दिया. बच्चे ने जाह्नवी को हैप्पी दिवाली भी कहा. इस तरह दरियादिली दिखाकर जाह्नवी ने सभी का दिल जीत लिया. जाह्नवी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हर कोई उनकी तारीफें करता हुआ दिखाई दे रहा है.

जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्में


बात करें वर्क फ्रंट की तो इन दिनों जाह्नवी अपनी आने वाली फिल्म 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक में बिजी हैं. इस फिल्म में जाह्नवी का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. इस फिल्म में जाह्नवी के पिता का किरदार अभिनेता पंकज त्रिपाठी निभा रहे हैं. 'गुंजन सक्सेना' बायोपिक के अलावा जाह्नवी के पास 'रूही आफ्ज़ा' भी है. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस ने मनचलों को सिखाया था सबक, दिल्ली की बसों में सुई चुभोती थीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 12:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...