'रूही' की स्क्रीनिंग में क्यूट बेबी के साथ नजर आईं जाह्नवी कपूर, फैंस को याद आईं श्रीदेवी

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म 'रूही' रिलीज होने वाली है. (Viral Bhayani)

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म 'रूही' रिलीज होने वाली है. (Viral Bhayani)

जाह्नवी कपूर की नई फिल्म 'रूही' (Roohi) जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग (Special Screening) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 9, 2021, 10:30 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक स्टार किड्स में से एक जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री में अब न्यूकमर नहीं रहीं. जाह्नवी कपूर की नई फिल्म 'रूही' (Roohi) जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक क्यूट बेबी के साथ दिख रही हैं और एक्ट्रेस एक इस अंदाज़ को देखकर लोग एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) को याद करने लगे हैं.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें  जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) एक फैमिली के साथ नज़र आ रही हैं. जाह्नवी ने इस फैमिली को फिल्म 'रूही' की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए बुलाया था. असीम नाम के इस व्यक्ति के बच्चे के साथ एक्ट्रेस ने काफी समय स्पेंड किया. जाह्नवी के इस रूप को देखकर फैंस एक्ट्रेस की मां और बॉलीवुड सुपरस्टार रहीं अदाकारा श्रीदेवी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.






फैंस ने जाह्नवी कपूर को जमीन से जुड़ा हुआ बताया और श्रीदेवी की परवरिश की तारीफ करते हुए कहा कि सेलिब्रिटी होते हुए भी उन्होंने अपनी बेटी को ऐसे संस्कार दिए की वो लोगों की इज्जत करना और उन्हें प्यार देना जानती हैं.

कुछ दिन पहले इस फिल्म का गाना 'नदियों पार' के पार रिलीज हुआ था. रिलीज होते ही यह सॉन्ग इंटरनेट पर छा गया. यह गाना जाह्नवी कपूर का आइटम सॉन्ग है. इस फिल्म में पहली बार जाह्नवी कपूर आइटम नंबर करती दिखाई दी हैं. इससे पहले भी आपने ये गाना जरूर सुना होगा. दरअसल, ये गाना 2004 में आया था तब इस गाने ने खूब धूम मचाई थी. इस बार फिर से इसे रीक्रिट किया गया है. इस गाने को भी शामूर ने गाया है. उनके अलावा रश्मीत कौर, आईपी सिंह और सचिन- जिगर ने भी इस गाने में मदद की है.

आपको बता दें कि लॉकडाउन के बाद पहली बार मार्च 2021 में थिएटर गुलजार होंगे. दर्शकों को थिएटर में एक साथ कई फिल्में देखने का मौका मिलेगा. मार्च महीने में 9 फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा स्टारर हॉरर कॉमेडी मूवी 'रूही' का ट्रेलर जारी किया जा चुका है. इसे फिल्म 'स्त्री' का दूसरा भाग कहा जा रहा है, जो 2018 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म 11 मार्च, 2021 को रिलीज की जाएगी. इसका निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज