Home /News /entertainment /

श्रीदेवी की अचानक मौत की वजह पूरा नहीं हो पाया जान्हवी कपूर का ये सपना

श्रीदेवी की अचानक मौत की वजह पूरा नहीं हो पाया जान्हवी कपूर का ये सपना

श्रीदेवी की परछाई हैं जाह्नवी कपूर.

श्रीदेवी की परछाई हैं जाह्नवी कपूर.

इस मुश्किल दौर में सौतेले भाई अर्जुन कपूर जान्हवी कपूर के लिए एक छत की तरह रहे. श्रीदेवी के जाने से जान्हवी और खुशी की जिंदगी में जो कमी आई थी उसे अर्जुन ने एक सपोर्टिव भाई बनकर पूरा किया.

    हर इंसान का सपना होता है कि वह अपनी मां की आंखों के सामने सफलता हासिल करे. लेकिन जान्हवी कपूर का ये सपना पूरा नहीं हो पाया. उनकी डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले मां श्रीदेवी इस दुनिया से जा चुकी थीं. जान्हवी  की फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई 2018 को रिलीज हुई थी. वहीं श्रीदेवी ने 24 फरवरी 2018 को ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.जान्हवी कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मां चाहती थीं कि मैं सैराट जैसी फिल्म से डेब्यू करूं. आज मैं उसी फिल्म की हिंदी रीमेक से डेब्यू कर रही हूं. लेकिन आज वो ये देखने के लिए मौजूद नहीं हैं.'

    अचानक मां का जाना जान्हवी  के लिए एक बड़ा झटका था. लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और अपना काम करती रहीं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान कई बार ऐसा हुआ जब उनसे मां श्रीदेवी को लेकर सवाल किए गए. लेकिन जान्हवी ने खुद को संभाला. कुछ मौकों पर वह भावुक हुईं. लेकिन जिस तरह उन्होंने खुद को खड़ा रखा वह तारीफ के काबिल है.

    इस मुश्किल दौर में सौतेले भाई अर्जुन कपूर उनके लिए एक छत की तरह रहे. श्रीदेवी के जाने से जान्हवी और खुशी की जिंदगी में जो कमी आई थी उसे अर्जुन ने एक सपोर्टिव भाई बनकर पूरा किया. क्योंकि अर्जुन कपूर खुद इस दर्द से गुजर चुके थे. अर्जुन ने भी अपने करियर और जिंदगी की नई शुरुआत से पहले ही मां मधु कपूर को अपनी डेब्यू फिल्म के रिलीज से पहले ही खो दिया था. अर्जुन की पहली फिल्म 'इश्कजादे' 11 मई 2012 को रिलीज हुई थी. उनकी मां मधु डेढ़ मीहने पहले यानी 25 मार्च 2012 को ही इस दुनिया से जा चुकी थीं.

    यह भी पढ़ें:

    मां सोनाली बेंद्रे के कैंसर का पता चलते ही ये था बेटे रणवीर का पहला रिएक्शन

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Arjun kapoor, Boney Kapoor, Entertainment, Janhvi Kapoor, Jhanvi kapoor, Sridevi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर