Big News: जसप्रीत बुमराह की दुल्‍हनिया बनीं संजना गणेश, गुरुद्वारे में हुई अनंत कारज की रस्‍म

नई दिल्‍ली. भारत के स्‍टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने सोमवार को स्‍पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन को अपना हमसफर बना लिया. दोनों की अनंत कारज की रस्‍म गुरुद्वारे में हुई है. बुमराह से पहले कई और क्रिकेटर्स भी एंकर्स के आगे बोल्‍ड हुए हैं. (फोटो- sanjanaganesan/Instagram)

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने एक्ट्रेस संजना गणेश के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की अनंत कारज की रस्‍म गुरुद्वारे में हुई है.

  • Share this:
    भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने एक्ट्रेस संजना गणेश के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की अनंत कारज की रस्‍म गोवा के एक गुरुद्वारे में हुई है. प‍िछले कुछ समय से जसप्रीत बुमराह और एक्‍ट्रेस और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganeshan) की शादी की खबरें मीडिया में चल रही थीं.

    बुमराह ने कुछ देर पहले ही अपनी शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. बता दें कि बुमराह की दुल्‍हनियां मनोरंजन एंडस्‍ट्री से तालुक रखती हैं. संजना ने एमटीवी के रिएलिटी शो स्पिलिट्स विला से टीवी पर अपना डेब्यू किया था. संजना गणेशन ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी जीता था.



    बता दें कि इससे पहले जसप्रीत बुमराह का नाम तेलुगु फिल्म अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन के साथ जोड़ा था. अनुपमा भी हाल ही में गुजरात पहुंची थी, जिसकी वजह से इन खबरों को हवा मिल रही थी. लेकिन कुछ दिनों बाद अनुपमा की मां ने इस बात की पुष्टि की कि उनकी बेटी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गुजरात गई है. उनका बुमराह की शादी से कोई कनेक्शन नहीं है.

    jasprit bumrah
    संजना और जसप्रीत की शादी गोवा में हुई है. (फोटो- sanjanaganesan/Instagram)


    वहीं, अनुपमा का नाम हटने के बाद जसप्रीत बुमराह का नाम मशहूर स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ जोड़ा जा रहा है. संजना गणेशन आईपीएल के दौरान 'केकेआर डायरीज' नाम के शो की भी होस्ट रह चुकी हैं. वह 2016 में केकेआर के साथ जुड़ी थीं और 'नाइट क्लब' नाम का शो होस्ट करती थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.