पुलवामा हमला: जावेद अख्तर और शबाना आज़मी ने ठुकराया पाकिस्तान का न्योता

जारी किए गए बयान में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने बताया कि पुलवामा अटैक (Pulwama Attack) से पहले कराची आर्ट काउंसिल (Karachi Art Council) की तरफ से उनको और उनकी पत्नी शबाना आज़मी (Shabana Azmi) को शामिल होने के लिए न्योता दिया गया था.

News18Hindi
Updated: February 15, 2019, 10:32 PM IST
News18Hindi
Updated: February 15, 2019, 10:32 PM IST
बॉलीवुड के फेमस लेखक जावेद अख्तर और उनकी पत्नी शबाना आज़मी ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए पाकिस्तान से जुड़ा एक ट्वीट किया है. जावेद ने ट्विटर पर पाकिस्तान को लेकर जरिए किए गए बयान में बताया कि उन्हें वहां होने वाले एक इवेंट के लिए न्योता था जिसमें उन्होंने अब इस घटना के बाद ना जाने का फैसला किया है.

जारी किए गए बयान में उन्होंने बताया कि कराची आर्ट काउंसिल की तरफ से उनको और उनकी पत्नी शबाना आज़मी को शामिल होने के लिए न्योता दिया गया था.

कराची आर्ट काउंसिल ने शबाना और मुझे दो दिन पहले कैफी आजमी और उनकी कविताओं के बारे में होने वाले एक इवेंट में न्योता भेजा किया था. हमने इसे कैंसल कर दिया है. 1965 में इंडो पाक युद्ध के दौरान कैफी साहब ने एक कविता लिखी थी ''और फिर कृष्ण ने अर्जुन से कहा''.


Loading...

वहीं आतंकी हमले के बाद जावेद अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ''मेरा CRPF से खास संबंध है. मैंने उनके एंथम सॉन्ग को लिखा है, कलम को कागज पर रखने से पहले मैंने कई CRPF अधिकारियों से मुलाकात की थी. बहादुर जवानों के परिजनों को मेरी संवेदना.''



बता दें इस आतंकी हमले के बाद पूरे बॉलीवुड में काफी गुस्सा छाया हुआ है. सिंगर सोनू निगम ने इस बारे में एक वीडियो शेयर करते हुए लेफ्टिस्ट नेताओं पर तंज किया कि कि आज ये नेता पुलवामा में शहीद हुए जवानों पर दुःख मना रहे हैं, भारत तेरे टुकड़े होंगे... और अफ़जल हम शर्मिंदा है... आप तो ऐसे नारे फिर से लगाइए.. देश के प्रति राष्ट्रवादी होना या देश का दुःख करना बीजेपी और आरएसएस जैसी संस्थाओं पर छोड़ दीजिए.

तंज कसते हुए सोनू निगम ने आगे कहा कि सीआरपीएफ के ही तो लोग थे आप दुःख मत मनाइए.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...