लाइव टीवी

जावेद अख्तर ने बताई वजह, आखिर क्यूं कर रहे हैं मस्जिदों के बंद करने वाले फतवे का समर्थन

News18Hindi
Updated: April 3, 2020, 1:35 AM IST
जावेद अख्तर ने बताई वजह, आखिर क्यूं कर रहे हैं मस्जिदों के बंद करने वाले फतवे का समर्थन
जावेद अख्‍तर.

दिल्ली (Delhi) की इस घटना के बाद अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष ताहिर महमूद ने मस्जिदों को बंद करने के लिए फतवा जारी करने की मांग की थी और उनकी इस मांग का गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने भी समर्थन किया था.

  • Share this:
मुंबईः देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे के चलते 21 दिन का लॉकडाउन है लेकिन दिल्ली (Delhi) के तबलिगी जमातियों के हजारों की संख्या में शामिल होने वाली भीड़ ने पूरे देश में कोरोना के संकट को और गहरा बना दिया है और इस कारण देश में बड़ी तेजी से इससे संक्रमित लोगों की संख्या में इजाफा हो रहा है. दिल्ली की इस घटना के बाद अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष ताहिर महमूद ने मस्जिदों को बंद करने के लिए फतवा जारी करने की मांग की थी और उनकी इस मांग का गीतकार जावेद अख्तर ने भी समर्थन किया था.

जावेद अख्तर ने अब इस पूरे मसले पर ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि आखिर वे ताहिर महमूद की मांग का क्यूं समर्थन कर रहे हैं. बता दें कि इस मामले पर जावेद कई बार अपना रिएक्शन दे चुके हैं. जावेद ने अपने नए ट्वीट में लिखा कि मैं फतवे की मांग का समर्थन करता हूं इसलिए नहीं कि मैं उनका इस मामले पर समर्थन चाहता हूं बल्कि इसलिए कि मैं जानना चाहता हूं कि आखिर उनका इस पर क्या रुख है और वे क्या सोचते हैं.





जावेद अख्तर के इस ट्वीट के पोस्ट होते ही सोशल मीडिया में वायरल हो गया और लोग तेज से इसमें अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इससे पहले फतवे को लेकर जावेद अख्तर ने ट्वीट में कहा था कि मैं समर्थन करता हूं. उन्होंने लिखा था कि अगर काबा और मदीना बंद हो सकता है तो आखिर भारत में मस्जिदें क्यों नहीं बंद की जा सकतीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2020, 12:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading