Breaking- जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज कराया केस, 1 महीने बाद होगी सुनवाई

जावेद अख्तर (Photo Credit-@azmishabana18/Instagram)
जावेद अख्तर (Photo Credit-@azmishabana18/Instagram)

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ मानहानि का केस (Defamation Case) दर्ज कराया है. कंगना ने काफी समय पहले जावेद अख्तर पर धमकी देने समेत कई और चौंकाने वाले आरोप लगाए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 9:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के जाने-माने संगीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने एक्ट्रेस (Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने कोर्ट में कंगना के खिलाफ मानहानि का केस (Defamation Case) दर्ज किया है. कंगना रनौत ने सोशल मीडिया और न्यूज चैनल में बातचीत के दौरान जावेद अख्तर पर धमकी देने समेत कई और चौंकाने वाले आरोप लगाए थे. वहीं जावेद अख्तर ने अब जाकर इस मामले पर कानूनी कदम उठाया है. वहीं उनके द्वारा केस दर्ज कराए जाने के बाद अब इस पर 1 महीने बाद सुनवाई की जाएगी. इस मामले पर अभी तक कंगना की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

जावेद अख्तर और कंगना रनौत से जुड़े इस मामले में न्यूज एजेसी एएनआई ने जानकारी दी है कि 'जावेद अख्तर ने अंधेरी कोर्ट में एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया है. इस मामले में 3 दिसंबर को सुवाई होने वाली है'. अब देखने होगा कि इस मामले पर कंगना की ओर से क्या प्रतिक्रिया आती है.


बता दें कि कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ऋतिक रोशन मामले पर जावेद अख्तर ने मुझसे कहा था कि राकेश रोशन और परिवार बड़े लोग हैं. अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगती हो तो तुम कहीं नहीं जा सकोगी. वे तुम्हें जेल में डलवा देंगे और तुम्हारे पास खुद को नुकसान पहुंचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा, तुम आत्महत्या के बारे में भी सोच सकती हो. कंगना ने ये भी कहा था कि जब मैंने उनकी बात नहीं मानी तो वो मेरे ऊपर चिल्लाए और बुरी तरह गुस्सा हुए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज