• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कंगना रनौत की बढ़ सकती है मुसीबत, जावेद अख्तर ने कोर्ट में कहा-पासपोर्ट रिन्यूअल के लिए एक्ट्रेस ने तथ्यों को छिपाया

कंगना रनौत की बढ़ सकती है मुसीबत, जावेद अख्तर ने कोर्ट में कहा-पासपोर्ट रिन्यूअल के लिए एक्ट्रेस ने तथ्यों को छिपाया

कंगना बुडापोस्ट में शूटिंग कर रहीं हैं. (फोटो साभार:faroutakhtar/kanganaranaut/Instagram)

कंगना बुडापोस्ट में शूटिंग कर रहीं हैं. (फोटो साभार:faroutakhtar/kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की मुश्किल बढ़ सकती है. जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर पासपोर्ट रिन्यूअल के लिए तथ्यों को छिपाने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक हस्तक्षेप याचिका दायर की है. शुक्रवार को दायर याचिका में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर पासपोर्ट के नवीनीकरण के लिए कोर्ट से कुछ तथ्यों को छिपाया है. कोर्ट से हस्तक्षेप करने का अनुरोध करते हुए जावेद अख्तर ने कहा कि हाईकोर्ट ने उनसे पूछा था कि क्या उनके खिलाफ कोई क्रिमिनल केस है तो उन्होंने इनकार कर दिया और कहा कि उनके खिलाफ सिर्फ दो ही केस फाइल हुए है. लेकिन उन्होंने कोर्ट को ये नहीं बताया कि मैंने भी कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है जो मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेंडिंग है.

    बता दें कि कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक टीवी इंटरव्यू में जावेद अख्तर को लेकर गलत टिप्पणी की थी. जिस पर जावेद  ने नवंबर 2020 में कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था. इसके बाद 1 मार्च को कंगना के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया था. 25 मार्च को एक्ट्रेस को बेल मिल गई लेकिन केस अभी भी पेंडिंग है.

    कंगना रनौत इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’  की शूटिंग के लिए बुडापोस्ट पहुंची हुई हैं. कंगना ने बीते 28 जून को अपने पासपोर्ट रिन्यूअल की सुनवाई के दौरान कहा था कि उनके खिलाफ कोई क्रिमिनल केस पेंडिंग नहीं है. पासपोर्ट रिन्यू न होने की वजह से कंगना देर से पहुंची जबकि फिल्म के क्रू मेंबर पहले ही पहुंच गए थे. फिलहाल कंगना फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. हालांकि अब जावेद अख्तर की इस याचिका के बाद कंगना की मुसीबत बढ़ सकती है.

    रजनीश रैजी घई के निर्देशन में बन रही ‘धाकड़’ एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल लीड रोल में हैं. 1 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा कंगना रनौत ‘थलाइवी’ और ‘तेजस’ फिल्म में भी नजर आएंगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज