होम /न्यूज /मनोरंजन /पीएम मोदी की बायोपिक के पोस्‍टर में नाम देखकर भड़के जावेद अख्तर, ये है वजह

पीएम मोदी की बायोपिक के पोस्‍टर में नाम देखकर भड़के जावेद अख्तर, ये है वजह

जावेद अख्तर, पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक

जावेद अख्तर, पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक

पीएम नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) की बायोपिक में अपना नाम देखकर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) को गुस्सा आ गया.

    होली से ठीक एक दिन पहले प्रधानमंत्री मोदी की जिंदगी पर आधारित बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही ये ट्रेलर जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभाते दिख रहे हैं. ट्रेलर देखने के बाद कोई फिल्म की तारीफ कर रहा है तो कोई इसकी कमियां गिना रहा है. इसी बीच जावेद अख्तर ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए इस फिल्म के खिलाफ अपनी नारजगी जाहिर की है. उन्होंने अपनी नाराजगी की वजह बताते हुए एक तस्वीर भी शेयर की है.

    दरअसल, 'पीएम नरेंद्र मोदी' के ट्रेलर के आखिर में फिल्म से जुड़े निर्माता-निर्देशक और पूरी टीम का नाम दिखाया गया. इसमें एकदम आखिर में जावेद अख्तर का नाम भी शामिल है. उनका नाम इस फिल्म के लिरिक्स क्रेडिट में लिखा हुआ है. जब जावेद अख्तर ने ये देखा तो उन्हें गुस्सा आ गया क्योकि वे किसी भी तरह से इस फिल्म से जुड़े नहीं हैं और ऐसे में बिना किसी वजह उनका नाम फिल्म के क्रेडिट में लिखा गया है.

    यहां पढ़ें जावेद अख्तर का ट्वीट-




    उन्होंने ट्विटर पर इसकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है 'मैं फिल्म के इस पोस्टर में आपना नाम देखकर चौंक गया हूं क्योंकि मैंने इस फिल्म के लिए कोई गाना नहीं लिखा है.' जावेद अख्तर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त बवाल शुरू हो गया है. जावेद का ट्वीट शेयर कर हर कोई इस सवाल का जवाब मांग रहा है.

    बता दें कि जावेद अख्तर इससे पहले पुलवामा आतंकी हमले के दौरान सुर्खियों में आए थे. उन्होंने इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए पाकिस्तान में अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट कैंसिल कर दिए थे. उनके इस कदम को लोगों ने काफी सराहा था.

    ये भी पढ़ें- करन जौहर का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, शाहरुख ने गलती को किया माफ

    Tags: Bollywood, Entertainment, Javed akhtar, Pm narendra modi, Vivek oberoi

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें