लाइव टीवी

दिल्ली हिंसाः जावेद अख्तर ने पुलिस पर उठाया सवाल, कहा- सिर्फ ताहिर पर कार्रवाई क्यों

News18Hindi
Updated: February 27, 2020, 10:48 PM IST
दिल्ली हिंसाः जावेद अख्तर ने पुलिस पर उठाया सवाल, कहा- सिर्फ ताहिर पर कार्रवाई क्यों
लेखक और गीतकार जावेद अख्तर.

दिल्ली में भड़की हिंसा (Delhi Violance) में दिल्ली पुलिस की ओर से आम आदमी पार्टी (AAP) के पार्षद ताहिर हुसैन की फैक्ट्री सील किए जाने पर जानीमानी बॉलीवुड हस्ती जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने सवाल उठाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2020, 10:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड जगत के बेहद नामचीन हस्ती जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने दिल्ली में भड़की हिंसा पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने‌ दिल्ली पुलिस के कामकाज पर सवाल उठाया है. साथ ही उन्होंने इस मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) से निलंबित किए गए पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) को लेकर टिप्पणी की है. इस टिप्पणी के बाद वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. यूजर्स उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

जावेद अख्तर ने अपने एक ट्वीट में लिखा, "कई मरे, कई घायल हुए. कई घर जलाए गए. कई दुकानों को लूटा गया. कई लोग बेसहारा हो गए. लेकिन दिल्ली पुलिस ने एक घर को सील किया और उसके मालिक की तलाश कर रही है. संयोग से उसका नाम ताहिर है. दिल्ली पुलिस की इस सजगता पर मैं नतमस्तक हूं."



उल्लेखनीय है कि गीतकार जावेद अख्तर को आमतौर पर देश के हालातों पर अपने विचार रखने के लिए जाना जाता है. वे अक्सर अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के कोपभाजन का शिकार बनते हैं. इस दफा उन्होंने दिल्ली पुलिस को लेकर जिस तरह का व्यंग्य किया है, उससे काफी लोग उनसे खफा हैं. लोग उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वे आप के निलंबित पार्षद के पक्ष में बोल रहे हैं.



बता दें कि संशोधित नागरिका कानून (CAA) के विरोध में‌ दिल्ली में चल रहा विरोध प्रदर्शन हाल ही में हिंसात्मक हो गया. इसमें 38 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबर है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी (AAP) के निगम पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) की खजूरी खास स्थित फैक्ट्री को सील कर दिया है. ताहिर हुसैन के खिलाफ दयालपुर पुलिस स्टेशन में धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है. आप के निगम पार्षद ताहिर पर आईबी  (Intelligence Bureau) के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्‍या का भी आरोप है.

यह भी पढ़ेंः Remix कल्‍चर पर भड़कीं मलाइका अरोड़ा, बोलीं - मेरे इस गाने को बर्बाद मत करना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 10:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर