कंगना रनौत के आरोपों पर जावेद अख्तर ने दिया जवाब, कर दी एक्ट्रेस की तारीफ?

कंगना रनौत के आरोपों पर जावेद अख्तर ने दिया जवाब, कर दी एक्ट्रेस की तारीफ?
कंगना रनौत, जावेद अख्तर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा उठाए गए नेपोटिज्म (Nepotism) के मुद्दे और खुद पर लगे आरोपों पर खुद जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने जवाब दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 26, 2020, 12:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) यूं तो नेपोटिज्म (Nepotism) और इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स के साथ होने वाले भेदभाव को लेकर हमेशा ही बोलती नजर आई हैं, लेकिन इन दिनों वो ना सिर्फ इन मुद्दों पर खुलकर बात रही हैं बल्कि कई सेलेब्रिटीज पर सीधा हमला भी बोलती नजर आई हैं. इन सेलेब्स में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) भी शामिल हैं. कंगना ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में जावेद अख्तर पर धमकाने का आरोप लगया था. वहीं अब जावेद ने कंगना द्वारा उठाए गए हर मुद्दे पर एक लाइन में ही जवाब दे दिया है. उनके जवाब में एक्ट्रेस के लिए तारीफ छुपी हुई नजर आई.

दरअसल, हाल ही में जावेद अख्तर अपनी बेटी जोया अख्तर और बेटे के साथ अपने ऊपर लगे आरोपों के साथ-साथ इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर चल रही डिबेट पर बात करते दिखाई दिए. उन्होंने इंडिया टुडे से बातचीत में कंगना का जिक्र किया. उन्होंने कंगना की तारीफ करते हुए उन्हें बेहतरीन कलाकार बताया है. जावेद अख्तर का कहना है कि 'कंगना का इस इंडस्ट्री में होना ही इस बात का सबूत है कि टैलेंट कभी वेस्ट नहीं जाता. कंगना एक बेमिसाल कलाकार हैं और अपनी मेहतन के बलबूते सफलता के नए आयाम छू रही हैं. वो एक आउटसाइडर हैं'.

उन्होंने आगे कहा- 'अपने बेटे की मदद करना गलत नहीं कहा जा सकता. अगर ऐसा कहा जाएगा तो देश के सभी इंडस्ट्रीयलिस्ट भी नेपोटिस्टिक हैं'. जावेद अख्तर के बयान से जाहिर है कि वो कंगना से चल रहे विवाद को बढ़ावा नहीं देना चाहते हैं. बता दें कि कंगना ने आरोप लगाया था कि जावेद अख्तर ने उनसे ऋतिक रोशन के परिवार से माफी मांगने के लिए कहा था और धमकी भी दी थी.



वहीं इसी इंटरव्यू में जावेद अख्तर के अलावा उनकी बेटी जोया अख्तर ने भी नेपोटिज्म पर बयान दिया है. जोया का कहना है कि 'अगर मेरे पास पैसा है, मैं अपने बेटे पर लगाऊंगी, ये नेपोटिज्म है? तब तो सभी इंडस्ट्रीज में नेपोटिज्म है. अगर मैं नाई हूं और मेरे पास अपनी दुकान है, तो मैं अपनी दुकान अपने बेटे को दूंगी ना कि शहर के सबसे बेस्ट नाई के लिए अपनी दुकान छोड़ दूंगी'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading