जावेद अख्तर ने शेयर की फरहान-जोया की राखी की तस्वीर, ट्रोलर्स ने साधा निशाना तो लगाई क्लास

जावेद अख्तर ने शेयर की फरहान-जोया की राखी की तस्वीर, ट्रोलर्स ने साधा निशाना तो लगाई क्लास
जावेद अख्तर ने ट्रोल करने वालों को अच्छा पाठ पढ़ाया. फोटो साभार- @@Javedakhtarjadu/Twitter

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले संगीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में जोया अख्तर (Zoya Akhtar)अपने भाई फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को राखी बांध रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 7:55 AM IST
  • Share this:
मुंबई. संगीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) सोशल मीडिया के जरिए अकसर सामजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखते नजर आ जाते हैं, जिसकी वजह से उन्हें कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स (Social Media Trollers) का सामना भी करना पड़ता है. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर अपने बेटे फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और बेटी जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की वो तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों भाई-बहन का पावन त्यौहार रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) मना रहे हैं. तस्वीर पोस्ट होते ही ट्रोल करने वाले शुरू तो जावेद अख्तर भी कहां चुप रहने वाले, उन्होंने भी ऐसे लोगों को ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिए है कि उनकी बोलती ही बंद हो गई.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले संगीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में जोया अख्तर (Zoya Akhtar)अपने भाई फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को राखी बांध रही हैं. तस्वीर को शेयर करत हुए उन्होंने कैप्शन दिया- फरहान, जोया और एक राखी. इस तस्वीर के पोस्ट होते ही जावेद अख्तर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए.
एक यूजर ने कमेंट किया और लिखा- 'भाई साहब, कम से कम नहा धोकर अच्छे कपड़े पनकर ये करते नौटंकी... मुंह उठाके बस करली सेकुलरिज्म दिखाने का ढोंग'. इसका जवाब देते हुए जावेद अख्तर ने लिखा- 'भाई अच्छी और सुंदर बात सोचा करो हमेशा कड़वी और बदसूरत बात सोचोगे तो जीवन भी कड़वा और बदसूरत हो जायेगा'.एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'बड़ी जल्दी याद आ गया'. इसके जवाब में जावेद अख्तर ने लिखा, 'इतने दुखी क्यों रहते हो बेटा? जिंदगी में खुश रहने की कोशिश करो'.

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'लेकिन आपका परिवार तो नास्तिक है. तो फिर ये विश्वास कहां से आया कि राखी का धागा बांधने के बाद भाई अपनी बहन की रक्षा करता है. ये तो एक हिंदू धार्मिक बिलीफ है'. जवाब में जावेद ने लिखा, 'हमारे लिए रक्षाबंधन भारतीय संस्कृति का एक बहुत खूबसूरत ट्रैडिशन है'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज