जावेद अख्तर ने मीडिया पर कसा तंज, बोले-अगर करण जौहर ने पार्टी में किसानों को बुलाया होता तो...

जावेद अख्तर (Photo Credit-@azmishabana18/Instagram)
जावेद अख्तर (Photo Credit-@azmishabana18/Instagram)

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने करण जौहर की पार्टी (Karan Johar Party) को आ रही खबरों पर तंज कसते हुए किसानों (Farmers) के मुद्दे पर भी अपने विचार रखे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2020, 9:43 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स एंगल की जांच के दौरान एनसीबी एक के बाद एक बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों को पूछताछ के लिए बुला रही है. इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को रकुलप्रीत भी एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को भी समन भेजे जाने की खबर आई है. वहीं अब करण जौहर की एक पुरानी पार्टी को लेकर भी जबरदस्त विवाद हो रहा है, जिसमें ड्रग्स के इस्तेमाल का आरोप लगा था. इस पार्टी में कई सेलेब्स समेत जावेद अख्तर की बेटी जोया अख्तर भी शामिल थीं. वहीं अब इन सब खबरों पर जावेद अख्तर की प्रतिक्रिया आई है.

जावेद अख्तर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए करण जौहर के पार्टी वीडियो मामले पर प्रतिक्रिया दी है. इस पोस्ट में उन्होंने मीडिया पर तंज कसा. उन्होंने लिखा-'अगर करण जौहर ने अपनी पार्टी में कुछ किसानों को भी बुला लिया होता को टीवी चैनल्स की जिंदगी आसान हो जाती. उन्हें किसानों के प्रदर्शन और करण की पार्टी में से एक को चुनना नहीं पड़ता! ऐसा लगता है कि करण की पार्टी हमारे चैनल्स की दूसरी सबसे फेवरेट 'पार्टी' है'.


जावेद अख्तर ने इस पोस्ट में टीवी चैनल्स द्वारा सिर्फ किसान बिल से जुड़े विरोध की खबरों पर फोकस ना करके बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर हो रहे बवाल और करण जौहर की पार्टी को लेकर खबरें भी दिखाई जाने पर नाराजगी जाहिर की है. इसके लिए उन्होंने तंज का इस्तेमाल किया है. वहीं इस पोस्ट पर जावेद अख्तर को खूब प्रतिक्रियाएं भी मिल रह हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज