लाइव टीवी

शबाना आजमी खतरे से बाहर, सड़क हादसे में इस कारण बाल-बाल बच गए जावेद अख्तर

News18Hindi
Updated: January 19, 2020, 8:36 AM IST
शबाना आजमी खतरे से बाहर, सड़क हादसे में इस कारण बाल-बाल बच गए जावेद अख्तर
शबाना आजमी और जावेद अख्तर दोनों अलग-अलग गाड़ी में थे.

इस मामले में ट्रक ड्राइवर ने शबाना आज़मी (Shabana Azmi) के ड्राइवर पर ही केस किया है. ट्रक ड्राइवर ने शबाना के ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ खालापुर में केस दर्ज कराया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2020, 8:36 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री शबाना आज़मी (Shabana Azmi) के अचानक एक्सिडेंट (Accident) की खबर सामने आने के बाद पूरा बॉलीवुड जगत सकते में आ गया. हर कोई ये जानने की कोशिश में था कि उनकी हालत कैसी है. मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार (18 जनवरी) की शाम उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में शबाना गंभीर रूप से घायल हो गईं. हादसे के बाद उन्हें आनन-फानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पहले ऐसा कहा जा रहा था कि शबाजा आजमी के पति गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) भी इसी गाड़ी में सवार थे, लेकिन सच्चाई कुछ और ही थी.

हाल ही में बड़ी धूमधाम से गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) का जन्मदिन मनाया गया. इस मौके पर शबाना आजमी, फरहान अख्तर समेत फिल्म जगत के बड़े सितारे शामिल हुए थे. जावेद अख्तर का जन्मदिन यादगार बनाने के बाद पत्नी शबाना आजमी (Shabana Azmi) लौट रही थीं कि मुंबई-पुणे एक्सप्रेस पर उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई. इसके साथ शबाना की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं, जिसमें वे जख्मी नजर आ रही थीं. उस समारोह से उनके पति जावेद अख्तर भी लौट रहे थे, लेकिन गनीमत ये रही कि वो दूसरी कार में सवार थे. वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं.

सड़क हादसे की बाद कार की हालत ऐसी हो गई थी.


उनकी कार शबाना आजमी की कार के पीछे कुछ दूरी पर चल रही थी. यही वजह है कि वो इस हादसे में बच गए. शबाना की नाक और सिर में गंभीर चोट आईं हैं. उन्हें पहले नवी मुंबई के एमजीएम अस्तपाल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा था. बुरी तरह घायल शबाना आजमी को देर शाम डॉक्टरों की सलाह पर मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां डॉक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है.

वहीं, इस मामले में ट्रक ड्राइवर ने शबाना के ड्राइवर पर ही केस किया है. ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ खालापुर में केस दर्ज कराया है. उसका आरोप है कि शबाना का ड्राइवर गाड़ी को तेज रफ्तार में चला रहा था. उसने ट्रक को मारी थी. उसकी लापरवाही के कारण हादसा हुआ.

ये भी पढ़ें: एमजीएम से कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराई गईं अभिनेत्री शबाना आज़मी, हालत स्थिर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 7:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर