लाइव टीवी

शबाना आजमी की तबीयत पर पति जावेद अख्‍तर ने ट्वीट कर दी ये खुशखबरी

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 10:21 PM IST
शबाना आजमी की तबीयत पर पति जावेद अख्‍तर ने ट्वीट कर दी ये खुशखबरी
जावेद अख्‍तर ने बताया हाल.

18 जनवरी को शबाना आजमी (Shabana Azmi) पुणे से मुंबई जाते समय एक्‍सप्रेस वे पर कार हादसे का शिकार हो गई थीं. मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 10:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. पुणे से मुंबई जाते समय कार हादसे को शिकार हुईं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) की तबीयत को लेकर उनके फैंस दुआ मांग रहे हैं. वह इस समय मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती हैं. अब उनके पति जावेद अख्‍तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट करके शबाना आजमी की तबीयत का ताजा हाल बताया है.

जावेद अख्‍तर ने ट्वीट करके कहा, 'मेरा परिवार उन सभी दोस्‍तों और हितैषियों का धन्‍यवाद देता है, जिन्‍होंने शबाना आजमी के बारे में सोचा. यह आप सभी को पता होना चाहिए कि उनकी तबीयत अब ठीक हो रही है. संभवत: उन्‍हें कल (गुरुवार) नॉर्मल रूम में शिफ्ट कर दिया जाए.'

 

बता दें कि इससे पहले भी बुधवार को उनके पारिवारिक सूत्रों ने बताया था कि शबाना आजमी की हालत स्थिर है और उसमें सुधार हो रहा है. मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर 18 जनवरी को हुई दुर्घटना में आजमी को सिर पर चोट लगी थी. अभिनेत्री और उनके कार चालक कमलेश कामत को नवी मुंबई स्थित एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्हें उसी दिन अंधेरी स्थित धीरूभाई अंबानी अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था.

यह भी पढ़ें: नसीरुद्दीन शाह ने कहा था 'जोकर', अब अनुपम खेर ने वीडियो में दिया करारा जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 10:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर