लाइव टीवी

शबाना आज़मी के सड़क हादसे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे जावेद अख्तर, बताएंगे क्या हुआ था

News18Hindi
Updated: January 20, 2020, 10:05 PM IST
शबाना आज़मी के सड़क हादसे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे जावेद अख्तर, बताएंगे क्या हुआ था
अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azami) अपने पति गीतकार-पटकथा लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की बर्थडे पार्टी मनाने के बाद घर लौट रही थीं.

अभिनेत्री शबाना आज़मी (Shabana Azmi) के कार हादसे को लेकर पति जावेद अख्तर पूरी सच्चाई बताने जा रहे हैं. वे इस मसले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2020, 10:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आज़मी (Shabana Azmi) शनिवार को एक कार हादसे में बुरी तरह ज़ख़्मी हो गई थीं. अभिनेत्री के साथ यह हादसा मुंबई -पुणे एक्सप्रेसवे पर कोल्हापुर टोल के आसपास हुआ था. असल में शबाना आज़मी की कार और ट्रक में भिड़त हो गई थी जिसके चलते शबाना आज़मी की कार भी बुरी तरह टूट गई थी. अभिनेत्री को भी इस हादसे में काफ़ी चोट आई थी. शबाना आज़मी को हादसे के बाद पनवेल के पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उपचार के थोड़ी देर बाद ही डॉक्टर की सलाह के अनुसार शबाना आज़मी को अंधेरी के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया था.

एक ही नहीं अलग कार में थे जावेद अख्तर
असल में शबाना आज़मी और जावेद अख़्तर (Javed Akhtar) शहर से दूर अपने परिवार और पारिवारिक मित्रों के साथ जावेद अख़्तर का जन्मदिन सेलीब्रेट कर मुंबई लौट रहे थे. शबाना आज़मी और जावेद अख़्तर इस दौरान अलग-अलग गाड़ियों में सवार थे जिसके चलते जावेद अख़्तर भी इस हादसे की चपेट में आने से बाल-बाल बचे. शबाना आज़मी और जावेद अख़्तर की गाड़ियां आगे-पीछे कुछ ही दूरी के फ़ासले पर चल रही थीं. हालांकि शुरुआत में ऐसी खबरें आई थीं कि दोनों एक ही कार में सवार थे. लेकिन बाद में स्थिति साफ होने पर पता चला कि शबाना आजमी वाले कार में जावेद सवार नहीं थे. बल्कि वे काफ‌िले में शामिल एक अन्य गाड़ी में बैठे थे.

हादसे में शबाना आजमी गंभीर रूप से घायल हुई हैं. PIC- ANI


हालांकि इस हादसे में शबाना आज़मी के ड्राइवर पर ट्रक ड्राइवर ने एफआईआर दर्ज कराई है. ट्रक ड्राइवर का कहना है कि यह हादसा अभिनेत्री के ड्राइवर की लापरवाही के चलते हुआ है. क्योंकि अभिनेत्री का ड्राइवर तेज़ स्पीड में गाड़ी चला रहा था.

यह भी पढ़ेंः देश के हालात देखकर लगता है कि हम सेक्युलरिज्म से दूर जा रहे हैं: सैफ अली खान

फ़िलहाल इस मामले में अपडेट यह है कि अभी भी अभिनेत्री कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं लेकिन उनकी तबीयत में काफ़ी सुधार है. सोशल मीडिया पर फ़ैंस और बॉलीवुड के स्टार्स शबाना आज़मी के बेहतर स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर पर शबाना आज़मी के साथ हुए कार हादसे पर दुःख जताते हुए उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की. आपको बता दे शबाना आज़मी की तबीयत से जुड़ी जानकारी मीडिया के साथ सांझा करने के लिए कल शाम क़रीब साढ़े सात बजे जावेद अख़्तर प्रेस क्रॉनफ़्रेंस लेंगे और मीडिया से बातचीत में अभिनेत्री की तबीयत की जानकारी देंगे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 9:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर