• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जावेद हैदर भी आर्थिक तंगी से बेहाल, फीस नहीं भर पाए तो बेटी को ऑनलाइन क्लास से कर दिया था बाहर

जावेद हैदर भी आर्थिक तंगी से बेहाल, फीस नहीं भर पाए तो बेटी को ऑनलाइन क्लास से कर दिया था बाहर

जावेद हैदर के पास भी नहीं है काम. (फोटो साभार:javedhyder/Instagram)

जावेद हैदर के पास भी नहीं है काम. (फोटो साभार:javedhyder/Instagram)

जावेद हैदर (Javed Haider) ने बताया कि ‘लॉकडाउन (Lockdown) में बेटी की पिछले 1.5 साल से ऑनलाइन क्लास चल रही है और मैंने हमेशा फीस भरी है, लेकिन कुछ वक्त फीस जमा नहीं कर पाया तो मेरी बेटी को टीचर ने ऑनलाइन क्लास से बाहर कर दिया’.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड के बहुत से ऐसे कलाकार हैं जो इस समय आर्थिक तंगी झेल रहे हैं. कैरेक्टर आर्टिस्ट जावेद हैदर (Javed Haider) का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है.लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे इस एक्टर को भी कोविड-19 महामारी (Covid-19 Pandemic) की वजह से मुफलिसी झेलना पड़ रही हैं. कोरोना वायरस ने सिर्फ कईयों की जिंदगी ही नहीं छीनी बल्कि कई लोगों से रोजगार छीन लिया. जावेद ने भी लंबे समय तक संघर्ष किया लेकिन अब हालत बदतर हो गई है. लॉकडाउन की वजह लंबे समय तक काम न मिलने से घर खर्च चलाना भी मुश्किल हो गया है.

    जावेद इस कदर परेशान हैं कि अपनी बेटी के स्कूल की फीस भी मुश्किल से भर पा रहे हैं. ये हालत उस कलाकार की है जो बचपन से ही फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. मीडिया से बात करते हुए जावेद ने बताया कि ‘मेरी बेटी आठवीं कक्षा में पढ़ती है. पिता होने की वजह से मैं उसे बेस्ट एजुकेशन दिलवाना चाहता हूं. जब तक मेरा काम चल रहा था तब तक कोई दिक्कत नहीं हुई लेकिन जैसे ही लॉकडाउन में काम बंद हुआ, पैसे की तंगी सामने आने लगी. लॉकडाउन में बेटी की ऑनलाइन क्लास चल रही है, एक दिन उसे क्लास से बाहर कर दिया गया. जब इस बारे में स्कूल प्रशासन से बात की तो उन्होंने कहा कि तीन महीने फीस माफ तो कर दिए थे. स्कूल ने 3 महीने की फीस माफ कर दी थी, लेकिन हर महीने ढाई हजार रुपए फीस देने होते थे.

    (फोटो साभार:javedhyder/Instagram)


    जावेद आगे बताते है ‘लॉकडाउन में बेटी की पिछले 1.5 साल ऑनलाइन क्लास चल रही है और मैंने हमेशा फीस भरी है,लेकिन कुछ वक्त फीस जमा नहीं कर पाया तो मेरी बेटी को टीचर ने ऑनलाइन क्लास से बाहर कर दिया’. फिर मैंने किसी तरह पैसे का इंतजाम कर फीस जमा किया तो फिर से क्लास में शामिल किया गया.

    यह भी पढ़िए-HBD Ayesha Jhulka: ‘जो जीता वही सिंकदर’ से रातोंरात स्टार बनीं एक्ट्रेस ने छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री

    जावेद हैदर ऐसे अकेले कैरेक्टर एक्टर नहीं हैं जो आर्थिक तंगी झेल रहे हैं. ‘नदिया के पार’ फेमस एक्ट्रेस सविता बजाज भी बीमारी और आर्थिक तंगी से परेशान चल रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज