पतंजलि के नमक का मज़ाक उड़ा कर फंसा ये अभिनेता, लोगों ने दे डाली नसीहत

एक्टर का यह ट्वीट सोशल मीडिया मौजूद कुछ लोगों को नहीं पसंद आया और इस पर वह उन्हीं का मजाक बनाने लगे.

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 4:28 PM IST
पतंजलि के नमक का मज़ाक उड़ा कर फंसा ये अभिनेता, लोगों ने दे डाली नसीहत
जावेद जाफरी
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 4:28 PM IST
योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद पर एक चुटकुला ट्वीट करने के बाद अभिनेता जावेद जाफरी को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया. जावेद ने हाल ही में उनके दोस्त द्वारा उन्हें भेजा गया एक चुटकुला ट्विटर पर पोस्ट किया, जिसमें बाबा रामदेव की कंपनी द्वारा बनाए जा रहे नमक पर कटाक्ष किया गया था.

इस चुटकुले में कहा गया है, 'पतंजलि नमक का पैकेट कहता है कि ये बना है 2500 साल पुरानी हिमालय की चट्टान से. और, एक्सपायरी (नमक के समाप्त होने की तिथि) है 2019 में. हे भगवान, बाबा बिल्कुल सही समय पर खोद लाए, नहीं तो हिमालय पर ही एक्सपायर हो जाता.'

बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा दर्द, कहा- मिलते हैं सिर्फ सेक्सी और शराब थामे महिला के रोल



जावेद का यह ट्वीट सोशल मीडिया मौजूद कुछ लोगों को नहीं पसंद आया और इस पर वह उन्हीं का मजाक बनाने लगे. एक यूजर ने ट्वीट किया कि नमक के दाने समय के साथ नमी को अवशोषित करते हैं. जल अवशोषण चट्टानों में कम होता है. कभी विज्ञान का अध्ययन किया है?



एक दूसरे यूजर ने लिखा, धमाल अभिनेता को खाद्य पैकेजिंग के बारे में उचित जानकारी लेनी चाहिए. यूजर ने ट्वीट में कहा कि खाद्य पैकेजिंग तकनीक के ज्ञान के बिना आप ट्वीट कर रहे हैं. अगर आपके पास समय है, तो कृपया भारतीय खाद्य सुरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआई) की वेबसाइट पढ़ें. इसके बाद आप 'उपयोग के लिए तारीख' को समझ पाएंगे.
Loading...



इस पर जावेद ने भी करारा जवाब दिया. उन्होंने जवाब में लिखा कि कॉमेडी और व्यंग्य के ज्ञान के बिना आप ट्वीट कर रहे हैं. अगर आपके पास समय है, तो कृपया कॉमेडी वेबसाइटों को पढ़ें, तब आप समझेंगे कि 'चुटकुले' क्या होते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 4:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...