कैमरा देख जया बच्चन को आया गुस्सा, सबके सामने कह डाली ऐसी बात

कैमरा देख जया बच्चन को आया गुस्सा, सबके सामने कह डाली ऐसी बात
महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध को लेकर जया बच्चन गुस्से में हैं.

गुस्से में पैपराजी को जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने जमकर बातें सुना डालीं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2019, 4:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स चाहे जहां भी जाएं उनके चारों तरफ कैमरे ही नजर आते हैं. लाइम लाइट में बने रहना हर बॉलीवुड सेलेब्रिटी की चाहत होती है और इसी कारण से उन्हें कैमरे पसंद भी हैं, लेकिन कई बार इन कैमरों को देखकर ये स्टार्स खीज भी जाते हैं. ऐसा ही नजरा हाल ही में तब देखने को मिला जब जया बच्चन (Jaya Bachchan), पैपराजी की भीड़ देखकर नाराज हो गईं. जया बच्चन ने गुस्से में सभी को फटकार लगा डाली. इस दौरान जया बच्चन के साथ उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी थीं.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि जया बच्चन बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता सूरज मल्होत्रा के लिए रखी गई प्रेयर मीट पर पहुंची थीं. सूरज मल्होत्रा का 18 नवंबर को निधन हुआ था और उनके लिए प्रेयर मीट मंगलवार यानी 19 नवंबर को रखी गई थी. इस दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने हिस्सा लिया. जया बच्चन जब इस प्रेयर मीट से बाहर निकल रही थीं कि तभी उन्होंने पैपराजी की भीड़ देखी. जया बच्चन को इस गंभीर मौके पर तस्वीरें खिंचवाना पसंद नहीं आया और वो नाराज हो गईं.
उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए पैपराजी से कहा, 'तुम लोगों को बिल्कुल तमीज नहीं है न? तुम लोग ये नहीं सोचते कि कैसा माहौल है. ऐसे मौके पर अगर तुम्हारे घर के बाहर कोई भीड़ लगाकर खड़ा हो जाए, तब मैं देखूंगी कि तुम लोगों को कैसा लगता है.' गुस्से में ऐसी बातें कहती हुईं जया बच्चन गाड़ी में जाकर बैठ गईं. वहीं जया को कार में बिठाकर उनकी बेटी श्वेता बच्चन अलग कार से निकल गईं.


ये पहला मौका नहीं है जब पैपराजी पर कोई बॉलीवुड स्टार भड़का है. इससे पहले अभिनेता ऋषि कपूर भी मीडिया पर गुस्साते नजर आए थे. वो दिवाली के मौके पर मीडिया के शोर से परेशान हो गए थे. उन्होंने गुस्साते हुए सभी से शांत रहने की अपील की थी.



ये भी पढ़ें- इस शख्स की एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं, 16 सालों में बदली कई लोगों की किस्मत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading