जया बच्चन को फिर आया गुस्सा, सेल्फी ले रहे फैन से कहा 'तमीज सीखो'

जया बच्चन को फिर आया गुस्सा, सेल्फी ले रहे फैन से कहा 'तमीज सीखो'
फैन पर भड़कीं जया बच्चन.

जया बच्चन को बाहर आते देख फैन ने अपने फोन से सेल्फी लेने की कोशिश की. लेकिन उन्हें ये बात अच्छी नहीं लगी और उसकी क्लास लगा दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2019, 10:39 AM IST
  • Share this:
जया बच्चन फोटोग्राफर्स पर अपनी नाराजगी के चलते अक्सर ही सुर्खियों रहती हैं. लेकिन इस बार उनका गुस्सा एक फैन पर भड़का. बात दरअसल ये है कि जया एक बिल्डिंग से बाहर निकल रही थीं. हमेशा की तरह बाहर कुछ फोटोग्राफर्स मौजूद थे. जया आराम से बाहर निकल रही थीं. उन्हें अच्छे मूड में देख एक फैन जेब से अपना फोन निकाल कर सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा. हालांकि वह काफी दूर था लेकिन जया को बिना पूछे इस तरह सेल्फी लेना पसंद नहीं आया. जया की नाराजगी देख वह शख्स हटने लगा तो उन्होंने उसे पास बुलाया और उसकी क्लास लगा दी.

गुस्से से भरी जया ने उस शख्स को बुलाया और कहा, 'मोबाइल से तस्वीर क्यों ले रहे हो? तस्वीर लेने से पहले तुमने पूछा? तमीज सीखो...' ये कहते हुए गुस्सा उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था. लेकिन ये पहली बार नहीं है जब जया फोटो के चक्कर में इस तरह भड़की हों. वह कई मौकों पर पैपराजी को झाड़ लगा चुकी हैं. एक बार तो एक फोटोग्राफर ने ऐश्वर्या को ऐश कह दिया था. इस पर जया इतनी नाराज हुई थीं कि ये मामला सुर्खियों में छाया रहा था.
 
View this post on Instagram
 

#jayabachchan at #hiroojohar birthday lunch @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on



यह भी पढ़ें:



प्रियंका चोपड़ा की इस ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश!

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज