बंगले के बाहर बाइकर्स गैंग के हुडदंग से परेशान हुईं जया बच्चन, पुलिस स्टेशन में की शिकायत

बंगले के बाहर बाइकर्स गैंग के हुडदंग से परेशान हुईं जया बच्चन, पुलिस स्टेशन में की शिकायत
जया बच्चन (Photo Credit- @bachchan/Instagram)

जया बच्चन (Jaya Bachchan) के जुहू (Juhu) स्थित बंगले (Bungalow) जलसा (Jalsa) के बाहर बाइकर गैंग (Biker Gang) ने जबरदस्त हुडदंग मचा रखा था, जिसकी जया बच्चन ने पुलिस (Police) से मामले की शिकायत की है.

  • Share this:
मुंबई. बच्चन परिवार के 4 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनकी बाकी फैमिली क्वारंटान में है. इस बीच जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने बंगले से बाहर शोर मचाने वाले एक बाइकर्स गैंग (Biker Gang) से बेहद परेशान हो गई हैं. उन्होंने इसके खिलाफ शिकायत करके पुलिस (Police) से मदद मांगी है. जया बच्चन काफी दिनों से जुहू (Juhu) स्थित बंगले (Bungalow) जलसा (Jalsa) के बाहर हुडदंग मचाने वाले बाइकर गैंग से परेशान थीं. पिछले कुछ दिनों से कुछ बाइकर्स लगातार उनके बंगले के आस-पास रेस लगा रहे थे. रात को इनके शोर से लोगों को काफी परेशानी हो रही थीं. जया बच्चन ने इस मामले में जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत की है.

दरअसल, कुछ दिन पहले रात के तीन-चार बजे के करीब कुछ लड़के मंहगी बाइक्स पर सवार होकर जुहू स्थित अमिताभ बच्चन के बंगले 'जलसा' के बाहर तेज आवाज करते हुए गुजरे. इसके बाद ये सिलसिला काफी समय से चल रहा है. क्वारंटाइन में रह रहीं जया बच्चन ने बाइक्स की आवाज से परेशान होकर मुंबई पुलिस से मदद मांगी. पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से बाइक्स के नंबर्स की पहचान कर ली है और आरोपियों की तलाश कर रही है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि परिवार के सदस्य कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से जया बच्चन पहले ही काफी तनाव में हैं और रात के वक्त इस तरह से बाइक्स की तेज आवाज होने से वह और डिस्टर्ब हो गईं थी. पुलिस ने जलसा के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है. वहीं जया बच्चन की शिकायत के बाद उन्हें आश्वस्त किया गया है कि अब उन्हें परेशान नहीं होना पड़ेगा.



बता दें कि बीते दिनों अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराने के बाद परिवार के बाकी सदस्यों का कोरोना टेस्ट भी किया गया. इस टेस्ट में बाकी सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई लेकिन ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. इसके तुरंत बाद दोनों घर में क्वारंटाइन में चली गई थीं लेकिन 4 दिनों बाद तेज बुखार जैसे कुछ लक्ष्ण दिखाई देने के बाद ऐश्वर्या और आराध्या को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल, चारों की हालत स्थिर बनी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading