जया बच्चन ने भरी महफिल में कह दी थी ऐसी बात, सुनकर ऐश्वर्या राय हो गई थीं इमोशनल

जया और ऐश्वर्या की बॉन्डिंग काफा अच्छी है. फाइल फोटो

जया बच्चन (Jaya Bachchan) को लोग कड़क मिजाज का मानते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें भरी महफिल के सामने जया ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय के लिए कुछ ऐसा कह दिया, जिसको सुनने के बाद एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो गईं.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की अनबन का खबरें अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो जाती है. दोनों साथ सोशल मीडिया पर कम दिखाई देती हैं. हालांकि दोनों के बीच की कलह कभी किसी के सामने नहीं आई है. हाल ही में दोनों का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा, जिसको फैंस पसंद कर रहे हैं और ये वीडियो ये साबित करता है कि जया और ऐश्वर्या की बॉन्डिंग काफा अच्छी है, फिर चाहे जमाना कुछ भी कहता रहे.

    जया बच्चन (Jaya Bachchan) को लोग कड़क मिजाज का मानते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें भरी महफिल के सामने जया ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय के लिए कुछ ऐसा कह दिया, जिसको सुनने के बाद एक्ट्रेस काफी इमोशनल हो गईं.

    सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जिसमें जया बच्चन, ऐश्वर्या का बच्चन परिवार में स्वागत कर रही हैं. वीडियो में ऐश्वर्या, अभिषेक बच्चन के साथ बैठी हुई हैं. स्टेज पर खड़ी जया ने इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए बहू ऐश्वर्या की जमकर तारीफ की. सास के मुंह से दुनिया के सामने अपनी तारीफ सुनने के बाद ऐश्वर्या काफी इमोशनल हो गईं.

    वीडियो में जया कह रही है, आज वो एक शानदार और खूबसूरत लड़की की सास बनने जा रही हैं. वो लड़की जिसका विश्वभर में एक गौरव है, मान-सम्मान है और जिसकी बड़ी खूबसूरत मुस्कान है. आपका परिवार में स्वागत है. जया कहती हैं कि वो उनसे प्यार करती हैं.




    ये थ्रोबैक वीडियो साल 2007 का है. जया अपने कई इंटरव्यूज में अपनी बहू ऐश्वर्या की तारीफ कर चुकी हैं. हाल ही में दोनों में कुछ अन बन की खबरें आई थीं, लेकिन वो सिर्फ अफवाह साबित हुई थीं.

    दोनों सास बहू का घर पर बहुत अच्छा रिश्ता है. जब दोनों की अभिषेक बच्चन से लड़ाई होती है, तब दोनों बंगाली में बात करती हैं. इसका खुलासा खुद अभिषेक बच्चन ने किया था. उन्होंने बताया था ऐश्वर्या राय ने रितुपर्णो घोष की फिल्म 'चोखेर बाली' की शूटिंग के समय बंगाली सीख ली थी, अब घर में जब भी दोनों मेरे से लड़ते हैं तो दोनो एक साइड हो जाती हैं  और बंगाली में एक-दूसरे से बात करती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.