अपना शहर चुनें

States

कपिल शर्मा के शो पर जया प्रदा ने खोला राज- 'मैं इस कोने में तो श्रीदेवी उस कोने में बैठती'

श्रीदेवी और जया प्रदा. (फोटो- @jayapradaofficial/instagram)
श्रीदेवी और जया प्रदा. (फोटो- @jayapradaofficial/instagram)

जया प्रदा (Jaya Prada) ने कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) पर अपने और एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के रिश्ते के बारे में बात करते हुआ कहा कि हम दोनों पर्दे पर तो बहनों की तरह लगते थे लेकिन असल जिंदगी में एक-दूसरे से बात भी नहीं करते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 9:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: फिल्मी दुनिया भले ही कितनी भी चमकीली दिखती हो लेकिन वहां भी लोगों के बीच मनमुटाव होना आम लोगों जैसा ही है. बॉलीवुड कैटफाइट्स के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा लेकिन क्या आपने दो बड़ी एक्ट्रेस के कोल्डवॉर का किस्सा सुना है. जानी मानी एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) ने कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) पर अपने और एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के रिश्ते के बारे में बात करते हुआ कहा कि हम दोनों पर्दे पर तो बहनों की तरह लगते थे लेकिन असल जिंदगी में एक-दूसरे से बात भी नहीं करते थे. जया प्रदा ने कपिल से बात करते हुए कहा, 'जैसे ही कैमरा ऑफ होता था तो श्रीदेवी इस कौने में बैठती तो मैं उस कौने में जाकर बैठती थी.'

80 के दशक की दो बड़ी स्टार एक्ट्रेस जया प्रदा और श्रीदेवी का इंडस्ट्री में बोलबाला हुआ करता था. एक ही समय की दो बड़ी एक्ट्रेस के बीच मनमुटाव होना कोई बड़ी बात नहीं लेकिन इन दोनों के बीच का ये तनाव लगभग जगजाहिर ही था. कपिल शर्मा के शो में बात करते हुए जया प्रदा ने कहा कि वो एक्ट्रेस श्रीदेवी को बहुत मिस करती हैं. शो पर जया प्रदा ने एक बड़ा ही दिलचस्प किस्सा शेयर किया कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर जितेंद्र ने दोनों एक्ट्रेस को एक कमरे में बंद कर दिया था ताकि वो अपने मनभेद दूर कर सकें. लेकिन जब एक घंटे के बाद जितेंद्र ने कमरा खोला तो दोनों एक्ट्रेस अलग-अलग निकल गयीं, एक घंटे बंद कमरे में रहने के बाद भी दोनों ने एक-दूसरे से बात नहीं की.






जया प्रदा से जब इस मनभेद की वजह पूछी गयी तो उनका कहना था कि दोनों ही अपने समय की टॉप स्टार एक्ट्रेस थीं. इतना ही नहीं दोनों डांस में भी माहिर थीं, ये भी एक बड़ी वजह रही. श्रीदेवी की बात करते हुए जया प्रदा भावुक होते हुए बोलीं कि वो उनके जाने के बाद से उन्हें बहुत मिस करती हैं. बता दें कि जया प्रदा और श्रीदेवी ने साथ में लगभग नौ फिल्मों में काम किया जिसमें से ज्यादातर फिल्मों में दोनों ने बहनों का करिदार निभाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज