कंगना रनौत बनेंगी जयललिता, जानें क्या होगा फिल्म का नाम

कंगना रनौत बनेंगी जयललिता, जानें क्या होगा फिल्म का नाम
कंगना रनौत, जयललिता

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अगली फिल्म में जयललिता (Jayalalithaa Biopic) का किरदार निभाने वाली हैं. फिल्म से जुड़ी हर डीटेल का खुलासा हो चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2019, 12:21 PM IST
  • Share this:
इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है. बड़े से बड़े फिल्म स्टार इस ट्रेंड से जुड़ रहे हैं. वहीं अब इनमें कंगना रनौत का नाम भी शामिल हो गया है. रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'मणिकर्णिका' के बाद अब कंगना एक और बड़ी बायोपिक में काम करने जा रही हैं. ये बायोपिक सिनेमा और राजनीतिक जगत की जानी-मानी हस्ती जयललिता की जिंदगी पर आधारित होगी. इस फिल्म में कंगना रनौत का नाम फाइनल हो गया है और इसका ऐलान भी कर दिया गया है.

शुक्रवार रात ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इसका ऐलान किया है. उन्होंनो ट्विटर पर लिखा 'कंगना रनौत ने जल्द जयललिता के किरदार में... बायोपिक दो भाषाओं में बनाई जाएगी. तमिल नें #Thalaivi और हिंदी में #Jaya. एएल विजय द्वारा निर्देशित, केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित [#Baahubali and #Manikarnika], विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित.'

बता दें कि साल 2016 में उनका निधन हुआ था. जिसके बाद पूरा देश शोक में डूब गया था. तेलुगू, कन्नड़ फिल्मों के अलावा जयललिता एक दौर में बॉलीवुड में भी सक्रिय रहीं. शानदार अभियन से पहचान बनाने वाली जयललिता 1991 से लेकर साल 2016 तक तमिलनाडु की सीएम के पद पर भी थी. उन्हें जितनी शोहरत एक्ट्रेस के तौर पर मिली उससे भी ज्यादा वे सीएम के तौर पर सम्मान पा चुकी थीं.



यहां पढ़ें तरण आदर्श का ट्वीट-



कंगना रनौत की बात करें तो उनकी इमेज भी एक सशक्त महिला की है. ऐसे में वे जयललिता के किरदार के लिए बिल्कुल सही च्वाइस मालूम होती हैं. उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' को भी काफी तारीफें मिली थीं. इस फिल्म के निर्देशन का काम भी कंगना ने ही किया था. वहीं फैंस कंगना को जयललिता जैसी दिग्गज हस्ती के किरदार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें- Kesari पर हुई पैसों की बरसात, जानें दो दिनों में अक्षय कुमार ने कमाए कितने करोड़

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading