Home /News /entertainment /

jayeshbhai jordaar actor ranveer singh told whether he wants son or daughter in real life

रणवीर सिंह से जब पूछा गया कि रियल लाइफ में बेटा चाहिए या बेटी? एक्टर के जवाब ने जीता लोगों का दिल

'जयेशभाई जोरदार' फिल्म के एक्टर रणवीर सिंह ने बताया कि रियल में उन्हें बेटा चाहिए या बेटी (फोटो क्रेडिट : Facebook @Ranveer Singh)

'जयेशभाई जोरदार' फिल्म के एक्टर रणवीर सिंह ने बताया कि रियल में उन्हें बेटा चाहिए या बेटी (फोटो क्रेडिट : Facebook @Ranveer Singh)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की आने वाली फिल्म की कहानी भी इसी पर आधारित है कि जयेशभाई को अगला बच्चा लड़का होगा या लड़की. फिल्म की कहानी समाज में लड़का और लड़की के बीच हो रहे भेदभाव को दिखाती है. फिल्म में रणवीर सिंह 'जयेशभाई' के किरदार में हैं, जो एक बेटी के पिता हैं और जल्द ही दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. सब चाहते हैं कि इस बार उन्हें बेटा हो.

अधिक पढ़ें ...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar)’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. फिलहाल फिल्म के ट्रेलर ने तो दर्शकों को बिल्कुल निराश नहीं किया, क्योंकि ट्रेलर के अनुसार फिल्म मनोरंजन से भरपूर है, कॉमेडी का तड़का है, साथ ही फिल्म एक सोशल मैसेज भी देती दिखाई दे रही है. लेकिन अब इस ट्रेलर को देखकर फैंस ये जानने को बेताब हो गए हैं कि रियल लाइफ में रणवीर सिंह बेटा पसंद करेंगे या बेटी.

आजतक की खबर के अनुसार, फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान मीडिया ने रणवीर सिंह से कई सवाल पूछे, जिनके जवाब एक्टर ने अपने बेबाक और मस्ती भरे अंदाज में ही दिए. उन्हीं में से एक सवाल था कि रणवीर को रियल लाइफ में बेटा चाहिए या बेटी? इस पर एक्टर ने फिल्म का ही एक डायलॉग बोलते हुए कहा, “ये तो ऊपर वाले पर निर्भर करता है. फिल्म में भी एक डायलॉग है, कि जब आप मंदिर में जाते हैं तो प्रसाद में शीरा मिले या लड्‌डू, आप ले आते हैं ना..” उन्होंने आगे कहा कि “ऊपर वाला जो देगा, खुशी-खुशी रख लूंगा.”

फिल्म की कहानी भी है इसी पर आधारित
दरअसल, रणवीर की आने वाली फिल्म की कहानी भी इसी पर आधारित है कि ‘जयेशभाई’ को अगला बच्चा लड़का होगा या लड़की. फिल्म की कहानी समाज में लड़का और लड़की के बीच हो रहे भेदभाव को दिखाती है. फिल्म में रणवीर सिंह ‘जयेशभाई’ के किरदार में हैं, जो एक बेटी के पिता हैं और जल्द ही दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. सब चाहते हैं कि इस बार उन्हें बेटा हो.

अपनी पत्नी को अपने पिता से बचाते फिरते हैं जयेश
जयेशभाई के पिता बेटी को पनौती मानते हैं और चाहते हैं कि घर में वारिस के तौर पर कुलदीपक ही आए, वहीं अगर बेटी हुई तो उसे निपटा दिया जाए. पिता के इस नजरिए का जयेश बगावत करते हैं. फिल्म में जयेशभाई अपनी पत्नी के पेट में पल रही बच्ची को अपने पिता से बचाते फिरते हैं. इस तरह फिल्म का ट्रेलर तो दमदार है, लेकिन अब फिल्म देखने में कैसी होगी, ये तो 13 मई को इसके रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

Tags: Ranveer Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर